PreviousNext

ये हैं बिहार की चीयर लीडर्स: मंत्रीजी ने की बैटिंग, तो यूं किया चीयर्स

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 10:29 AM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 11:44 PM (IST)
ये हैं बिहार की चीयर लीडर्स: मंत्रीजी ने की बैटिंग, तो यूं किया चीयर्सये हैं बिहार की चीयर लीडर्स: मंत्रीजी ने की बैटिंग, तो यूं किया चीयर्स
सारण जिले में रविवार को टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया। इस टूर्नामेंट की खास बात यह रही कि इसमें क्रिकेट प्लेयर्स और दर्शकों के लिए चीयर गर्ल्स बुलाई गई थी।

पटना [जेएनएन]। आपने क्रिकेट मैच और उन्हें हौसला बढ़ाने वाली चीयरलीडर्स को गानों की धुन पर नाचते-गाते तो देखा ही होगा। लेकिन जब बैटिंग बिहार के खेलमंत्री ने की और चीयर लीडर्स के लिए बुलाई गईं लड़कियां ठुमकती दिखीं तो पूरा मैदान वाह-वाह कर उठा।

दरअसल, छपरा जिले के एक ब्लॉक में रविवार को टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया। इस मौके पर चीफ गेस्ट के तौर पर बिहार के खेल मंत्री शिवचंद्र राम मौजूद थे। टूर्नामेंट में खास ये रहा कि क्रिकेट प्लेयर्स और दर्शकों के लिए चीयर गर्ल्स बुलाई गई थी। 

बता दें कि छपरा में खैरा पंचायत के खेल मैदान में यादव क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार को माया टोला जलालपुर के बीच खेला गया। क्रिकेट के इस अनूठे फाइनल मैच में जलालपुर टीम ने चैंपियन का ट्राफी हासिल किया। 
फाइनल मैच में जलालपुर की टीम ने माया टोला की टीम को पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए माया टोला की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में नौ विकेट खोकर 137 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी जलालपुर की टीम ने एक विकेट शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। 
जलालपुर के प्रेम कुमार को मैन ऑफ मैच तथा राहुल कुमार मैन ऑफ दी सीरीज का पुरस्कार दिया गया।फाइनल मैच के लिए आयोजकों ने दर्शकों और प्लेयर्स के मनोरंजन के लिए चीयर गर्ल्स को भी बुलाया था। ये चीयर गर्ल्स मैच में लगने वाले हर चौके-छक्के पर नाचती नजर आईँ।
मंत्री ने कहा जल्द चमकेगा बिहार के क्रिकेट प्लेयर्स का सितारा
फाइनल मैच का उद्घाटन मंत्री शिवचंद्र राम, मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय ने संयुक्त रूप से किया। इस दौरान उन्होंने फीता काट कर एवं खिलाड़ियों का परिचय लिया। मौके पर मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा है कि बिहार के क्रिकेटरों का सितारा भी जल्द चमकेगा। खिलाड़ियों को अब दूसरे राज्यों से खेलने की जरूरत नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट संघ को पूर्ण मान्यता की दिशा में काम चल रहा है। सरकार इसके लिए जो कुछ संभव है, कर रही है।उन्होंने कहा कि बीसीसीआई एसोसिएट अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में चैंपियन बनने के बाद बिहार का दावा और पुख्ता हुआ है। 
मौके पर मौजूद मढ़ौरा विधायक जितेंद्र राय ने मंत्री से मढ़ौरा नगरा प्रखंड में स्टेडियम निर्माण की मांग की।उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों का भविष्य निखरेगा। मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि हर प्रखंड में एक स्टेडियम बनाया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Cheer leaders of saran participate in cricket tournament(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिहार में जनसंघ के साथियों को सक्रिय करेगी BJP, जानिए पार्टी का फ्यूचर प्लानलाइव शो में निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, हॉट वीडियो वायरल
यह भी देखें