PreviousNext

आइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी का जश्न

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 01:16 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 01:16 AM (IST)
शाम के चार बजते ही सेंट्रल मॉल कैमरे की फ्लैशलाइट से चमचमाने लगा।

पटना। शाम के चार बजते ही सेंट्रल मॉल कैमरे की फ्लैशलाइट से चमचमाने लगा। हर कोई मोबाइल से फोटो लेने में लगा था। ये भीड़ जुटी थी वीवो आइपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2017 की ट्रॉफी देखने के लिए। आइपीएल ट्रॉफी 16 शहरों के टूर पर है। इसके तहत सोमवार को पटना में पहली बार ट्रॉफी लाई गई। ट्रॉफी को नजदीक से देखने के लिए लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस दौरान आइपीेएल से जुड़े कई सवाल दर्शकों से पूछे गए जिनका सही जवाब देने पर उन्हें पुरस्कृत भी किया गया।

10 मार्च को चंडीगढ़ से हुई थी शुरुआत

ट्रॉफी टूर के पहले चरण की शुरुआत 10 मार्च को चंडीगढ़ से हुई थी। इसी क्रम में रविवार को शील्ड पटना सेंट्रल माल लाई गई। इसे देखने के लिए काफी लोग जुटे। सबसे ज्यादा चाव तो लोगों का इस बात को लेकर था ये वही ट्रॉफी है जिसे चंद दिनों बाद वो आइपीएल की विजेता टीम के हाथ में देखेंगे। सेंट्रल मॉल से पहले सुबह में ट्रॉफी को संजय गांधी जैविक उद्यान भी ले जाया गया। यहां अभिनेत्री रेखा चक्रबर्ती भी मौके पर मौजूद थीं। शाम छह बजे ये ट्रॉफी रांची के लिए रवाना कर दी गई।

---------------------

आइपीएल फैन से बातचीत

जब पेपर में पढ़ा कि आइपीएल की ट्रॉफी हमारे शहर में आने वाली है, तब से इसे देखने को लेकर उत्साह बना हुआ था। मैने ट्रॉफी की फोटो ली है। अब जब टीवी पर ट्रॉफी देखूंगा तो मन और भी ज्यादा रोमांचित होगा।

- सईद मुसब, फुलवारीशरीफ

ट्रॉफी को इतने पास से देख कर बहुत खुशी हो रही है, पर इसे भी ज्यादा खुशी तब होती जब बिहार की भी टीम आइपीएल में होती। अगर कुछ मैचों का आयोजन भी बिहार में होता तो मजा दोगुना हो जाता।

- सिद्धांत, महेंद्रू

आइपीएल का नाम सुनते ही मन जोश से भर उठता है। अब मैच कुछ दिनों में शुरू होने वाला है। उसके पहले हमें ट्रॉफी देखने का मौका मिला है। मैच देखने में भी मजा आएगा।

-लवली, गोला रोड

अभी ऑफिस में काम कर रही थी, पर जैसे ही पता चला कि सेंट्रल मॉल में आइपीएल की ट्रॉफी आई हुई है, तो खुद को रोक नहीं पाई। बिहार की टीम होती तो और मजा आता।

- रश्मि गांधी, पंजाब कॉलोनी

अपने शहर में आइपीएल की ट्रॉफी आई है। ये देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। बस अगर क्रिकेट बोर्ड थोड़ा सा और ध्यान दे तो बिहार खुद भी आइपीएल की रेस में भाग ले सकता है।

- सुभाष, डाकबंगला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Celebrating Selfie with the IPL Trophy(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शत्रुघ्‍न का U टर्न, कहा- यूपी में जीत का श्रेय PM मोदी व अमित शाह कोपीएमसीएच में नहीं शुरू हुआ वाई-फाई
यह भी देखें