Move to Jagran APP

आइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी का जश्न

शाम के चार बजते ही सेंट्रल मॉल कैमरे की फ्लैशलाइट से चमचमाने लगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 01:16 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 01:16 AM (IST)
आइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी का जश्न

पटना। शाम के चार बजते ही सेंट्रल मॉल कैमरे की फ्लैशलाइट से चमचमाने लगा। हर कोई मोबाइल से फोटो लेने में लगा था। ये भीड़ जुटी थी वीवो आइपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2017 की ट्रॉफी देखने के लिए। आइपीएल ट्रॉफी 16 शहरों के टूर पर है। इसके तहत सोमवार को पटना में पहली बार ट्रॉफी लाई गई। ट्रॉफी को नजदीक से देखने के लिए लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस दौरान आइपीेएल से जुड़े कई सवाल दर्शकों से पूछे गए जिनका सही जवाब देने पर उन्हें पुरस्कृत भी किया गया।

loksabha election banner

10 मार्च को चंडीगढ़ से हुई थी शुरुआत

ट्रॉफी टूर के पहले चरण की शुरुआत 10 मार्च को चंडीगढ़ से हुई थी। इसी क्रम में रविवार को शील्ड पटना सेंट्रल माल लाई गई। इसे देखने के लिए काफी लोग जुटे। सबसे ज्यादा चाव तो लोगों का इस बात को लेकर था ये वही ट्रॉफी है जिसे चंद दिनों बाद वो आइपीएल की विजेता टीम के हाथ में देखेंगे। सेंट्रल मॉल से पहले सुबह में ट्रॉफी को संजय गांधी जैविक उद्यान भी ले जाया गया। यहां अभिनेत्री रेखा चक्रबर्ती भी मौके पर मौजूद थीं। शाम छह बजे ये ट्रॉफी रांची के लिए रवाना कर दी गई।

---------------------

आइपीएल फैन से बातचीत

जब पेपर में पढ़ा कि आइपीएल की ट्रॉफी हमारे शहर में आने वाली है, तब से इसे देखने को लेकर उत्साह बना हुआ था। मैने ट्रॉफी की फोटो ली है। अब जब टीवी पर ट्रॉफी देखूंगा तो मन और भी ज्यादा रोमांचित होगा।

- सईद मुसब, फुलवारीशरीफ

ट्रॉफी को इतने पास से देख कर बहुत खुशी हो रही है, पर इसे भी ज्यादा खुशी तब होती जब बिहार की भी टीम आइपीएल में होती। अगर कुछ मैचों का आयोजन भी बिहार में होता तो मजा दोगुना हो जाता।

- सिद्धांत, महेंद्रू

आइपीएल का नाम सुनते ही मन जोश से भर उठता है। अब मैच कुछ दिनों में शुरू होने वाला है। उसके पहले हमें ट्रॉफी देखने का मौका मिला है। मैच देखने में भी मजा आएगा।

-लवली, गोला रोड

अभी ऑफिस में काम कर रही थी, पर जैसे ही पता चला कि सेंट्रल मॉल में आइपीएल की ट्रॉफी आई हुई है, तो खुद को रोक नहीं पाई। बिहार की टीम होती तो और मजा आता।

- रश्मि गांधी, पंजाब कॉलोनी

अपने शहर में आइपीएल की ट्रॉफी आई है। ये देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। बस अगर क्रिकेट बोर्ड थोड़ा सा और ध्यान दे तो बिहार खुद भी आइपीएल की रेस में भाग ले सकता है।

- सुभाष, डाकबंगला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.