Move to Jagran APP

नीतीश को माफी नहीं देगी भाजपा : सुशील मोदी

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर पटना लौटे पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने स्पष्ट कर दिया कि नीतीश कुमार अगर माफी मांगकर भी प्रायश्चित करेंगे तब भी भाजपा उन्हें माफ नहीं करेगी।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 23 May 2015 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2015 07:00 PM (IST)

पटना। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर पटना लौटे पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने स्पष्ट कर दिया कि नीतीश कुमार अगर माफी मांगकर भी प्रायश्चित करेंगे तब भी भाजपा उन्हें माफ नहीं करेगी। मोदी शनिवार को पटना के रवींद्र भवन में गोस्वामी समाज के महासम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

मोदी ने कहा कि मीडिया में नीतीश कुमार के भाजपा से नजदीकी की बात आ रही है। इसलिए यह स्पष्ट करना जरूरी है कि नीतीश कुमार को भाजपा अब भाव नहीं देगी। सुमो ने मंच से एक कहावत भी सुनाई कि कोई ऐसा सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। लालू प्रसाद को भी अहसास हो गया है कि चुनाव बाद नीतीश उनके नहीं होने वाले हैं। इसलिए लालू पहले ही सतर्क हो गए हैं।

जनता परिवार के विलय पर चुटकी लेते हुए सुशील ने कहा कि यह बीरबल की खिचड़ी हो गई है। विलय न हुआ है और न होगा। महागठबंधन के बहाने मुलायम सिंह की साइकिल पर भी छह लोग बैठ गए इसलिए वह भी पंक्चर हो गई। उन्होंने कहा कि बिहार को अब केंद्र के साथ चलने वाली सरकार चाहिए।

यह दुर्भाग्य है कि बिहार पिछले 25 साल से केंद्र सरकार से लड़ती रही है। पहले अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तो बिहार में लालू की सरकार चल रही थी। बाद में जब कांग्र्रेस सत्ता में आई तो बिहार में भाजपा-जदयू की सरकार आ गई।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाया और नीतीश ने राज्य को जंगलराज की ओर धकेल दिया। सुमो ने वादा किया कि अगर राज्य में भाजपा सत्ता में आती है तो पांच साल में बिहार में विकास दिखने लगेगा। प्रधानमंत्री ने भी बिहार के विकास में कोई कसर नहीं छोडऩे का वादा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.