PreviousNext

इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- भोजपुरी फिल्मों में भी है कास्टिंग काउच

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 08:50 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 11:39 PM (IST)
इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- भोजपुरी फिल्मों में भी है कास्टिंग काउचइस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- भोजपुरी फिल्मों में भी है कास्टिंग काउच
भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता पांडेय ने कहा है कि भोजपुरी फिल्मों में भी काम करने के लिए भी कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है। इसके लिए कंप्रोमाइज करना पड़ता है।

 पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड की तरह भोजपुरी फिल्मों में भी कास्टिंग काउच है। यह हम नहीं कह रहे, एक एक्ट्रेस का आरोप है। एक्ट्रेस नमिता पांडेय का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में लड़कियों का पांव जमाना बहुत मुश्किल है। उनकी एक सहेली से डायरेक्टर के साथ रात बिताने कहा गया था। इस वाकये से परेशान हो उसने फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ दी।

मूलत: उत्तर प्रदेश की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस व मॉडल नमिता अपनी फिल्म 'दारोगा बबुनी' के प्रमोशन के लिए पटना आईं थीं। फिल्म आज 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। नमिता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे इंडस्ट्री के अच्छे लोगों के साथ काम कर रही हैं और उनके साथ कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन, कुछ ऐसे लोग हैं, जिनसे इंडस्ट्री बदनाम हो रही है।

नमिता ने बताया कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग हैं जो लड़कियों को कंप्रोमाइज करने के बदले काम और नाम दिलाने का लालच देते हैं। कंप्रोमाइज के भी कई स्टेप होते हैं। पहले डायरेक्टर, प्रोडयूसर फिर कुछ और लोगों के साथ कंप्रोमाइज करना पड़ता है। जिन्हें यह मंजूर होता है, उन्हें आसानी से काम मिल जाता है।

नमिता की मानें तो उनकी एक सहेली एलबम की शूटिंग के लिए वाराणसी गई थी। यह एलबम भोजपुरी के एक फेमस सिंगर और एक्टर का था। सिंगर के स्टाफ ने उसे होटल में बुलाकर कहा कि अगर एलबम में काम करना है तो 'सर के साथ रात में रुकना होगा। इसके बाद उसने इंडस्ट्री से तौबा कर लिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bhojpuri actress namita pandey said Bhojpuri films also have casting couch(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिहार का एक मुख्‍यमंत्री, जो अपनी कार में देता था लिफ्ट, जानिएहर मुल्क में भी पसंद किए जाते हैं भारत और बिहार के उत्पाद : मंत्री
यह भी देखें