Move to Jagran APP

BCECE प्रथम चरण का रिजल्ट घोषित, द्वितीय चरण की परीक्षा 15 को

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद ने (बीसीईसीई) ने गुरुवार को प्रथम चरण की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया। प्रथम चरण में कुल 90 हजार परीक्षार्थियों में 27 हजार सफल रहे हैं। 15 मई को द्वितीय चरण की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 28 Apr 2016 08:19 PM (IST)Updated: Thu, 28 Apr 2016 10:43 PM (IST)

पटना। बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद ने (बीसीईसीई) ने गुरुवार को प्रथम चरण की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया। प्रथम चरण में कुल 90 हजार परीक्षार्थियों में 27 हजार सफल रहे हैं। 15 मई को द्वितीय चरण की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

बीसीईसीई द्वारा 17 अप्रैल को आयोजित प्रथम चरण की परीक्षा में भौतिकी और गणित के एक-एक तथा रसायन शास्त्र के दो सवाल गलत पाए गए थे। प्रत्येक गलत सवाल के लिए परीक्षार्थियों को चार अंक प्रदान किए गए हैं। अंतिम परिणाम द्वितीय चरण की परीक्षा और साक्षात्कार के बाद जारी किया जाएगा। अंतिम परिणाम के आधार पर राज्य के इंजीनियङ्क्षरग कॉलेज, वेटेनरी कॉलेज और कृषि महाविद्यालयों में नामांकन लिए जाएंगे।

रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.