PreviousNext

बेटी ने रोते हुए पुलिस से कहा-मुझे बचा लो, मेरे पापा 6 महीने से कर रहे रेप

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 07:40 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 06:41 PM (IST)
बेटी ने रोते हुए पुलिस से कहा-मुझे बचा लो, मेरे पापा 6 महीने से कर रहे रेपबेटी ने रोते हुए पुलिस से कहा-मुझे बचा लो, मेरे पापा 6 महीने से कर रहे रेप
एक बेटी ने रोते हुए पुलिस से कहा कि मेरे पापा छह महीने से मुझे नशे का इंजेक्शन देकर मेरा बलात्कार कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पटना [जेएनएन]। एक पुत्री ने अपने पिता पर ही यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामले की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी रिक्शा चलाता है।

फतुहा के डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि पीडि़त बच्ची चाची के साथ रविवार को थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से आपबीती सुनाई। उसने बताया कि मां बाहर में रहकर दाई का काम करती है। मुझे घर में अकेला देख पिछले कई महीनों से मेरे पिता मुझे नशीली दवा खिला दुष्कर्म करते थे।
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने घर से ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसके पैकेट से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए है।
घटना पटना जिले के फतुहा पुलिस अनुमंडल क्षेत्र का है। फतुहा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पिता पर अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। हैरानी तो इस बात की है कि पिता कई महीनों से अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
वहीं आरोपी का कहना है कि पुत्री द्वारा लगाए गए सारे आरोप मनगढंत है। वो किसी लड़के से प्रेम करती थी, जिसका मैं विरोध करता था। इस वजह से उसने मुझे फंसाया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट एवं 164 के बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी ।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:A cruel father raped own daughter police arrested him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जयंती विशेष: तब बिस्मिल्लाह खां ने कहा था, अमेरिका में गंगा कहां से लाओगे?नीतीश कुमार को पीएम बनाने की बात ख्याली पुलाव: जीतनराम मांझी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »