Move to Jagran APP

Patna News: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने 4 बच्चों को जहर देकर खुद भी खाया जहर, गंभीर हालत में एम्स रेफर

बिहार की राजधानी पटना में खिड़ीमोड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने पहले चार बच्चों को जहर देकर अपने खुद जहर खा लिया। बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया। बच्चे के रोने के बाद आसपास के ग्रामीण पहुंचे लेकिन तबतक सभी बेसुध हो चुके थे। मामले की गंभीर को देखते हुए ग्रामीणों ने खिड़ीमोड़ पुलिस को सूचना दी।

By ajay kumar kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Fri, 05 Apr 2024 11:45 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 11:45 PM (IST)
मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में कराया भर्ती । (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, पालीगंज। पटना में खिड़ीमोड़ थाना क्षेत्र के खानपुरा टांड़ी मुसहरी में शुक्रवार को पति के साथ हुए झगड़े के बाद पत्नी ने पहले चार बच्चों को जहर देकर अपने खुद जहर खा लिया। बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया।

loksabha election banner

बच्चे के रोने के बाद आसपास के ग्रामीण पहुंचे और सभी को बेसुध हालत में पाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत खिड़ीमोड़ पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये मौके पर पहुंचे और कमरा से निकालकर सभी को इलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिये एम्स भेजा गया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

खिड़ीमोड़ थानाध्यक्ष सैफीउल्लाह अंसारी ने बताया कि जहर खाने से खानपुरा टाड़ी मुसहरी निवासी मुकेश चौधरी की पत्नी सोनी देवी 25 वर्ष, पुत्र अनिल कुमार, 06 वर्ष, बेटी प्रियंका कुमारी, 08 वर्ष, रिया कुमारी 07 वर्ष, रीभा कुमारी 05 वर्ष ये सभी गंभीर है। सभी का इलाज एम्स में चल रहा है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों से छानबीन के दौरान पता चला है कि कई दिनों से पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। आसपास के दौरान कई बार लोगों के द्वारा मामला शांत कराया गया था। लेकिन अचानक झगड़ा से उबकर महिला ने पहले बच्चों को जहर दिया उसके बाद अपने भी जहर खा लिया।

घटना के बाद पति और स्वजन फरार

घटना के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है। घटना के बाद पति और स्वजन फरार हो गये है। पुलिस ने बताया कि महिला के होष में आने के बाद ही मामले पता चल पायेगा। फिलहाल पांचों बेसुध हालत में इलाज पटना एम्स में किया जा रहा है जहॉ स्थिति स्थिर बनी हुई। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जूटी है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'मोदी सरकार का सच पचा नहीं पाएंगे लालू यादव', राजद सुप्रीमो की कविता पर भड़की भाजपा

Rohini Acharya: मुसीबत में घिर सकती हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, ये शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.