Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'गरीबों को सड़क पर...'; केंद्र सरकार के खिलाफ भड़कीं लालू की बेटी मीसा भारती, लगाए कई आरोप

Bihar News राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने कहा है कि वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से केंद्र की जन विरोधों नीति और आमजन के मुद्दों की रक्षा का लिए वे एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं। मीसा भारती पटना जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह यादव की अध्यक्षता में पटना-दानापुर क्षेत्र के राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रही थी।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 31 Mar 2024 04:41 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 04:41 PM (IST)
केंद्र सरकार के खिलाफ भड़कीं लालू की बेटी मीसा भारती (जागरण)

 राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Hindi: राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा है कि वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से केंद्र की जन विरोधों नीति और आमजन के मुद्दों की रक्षा का लिए वे एक बार फिर चुनाव मैदान में हैं। वे रविवार को पटना जिला राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालाय में पटना जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह यादव की अध्यक्षता में पटना-दानापुर क्षेत्र के राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रही थी।

loksabha election banner

मीसा भारती ने तेजस्वी यादव और आरजेडी की जमकर कर दी तारीफ

मीसा भारती (Misa Bharti) ने कहा कि शोषितों, वंचितों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों, वंचितों, अल्पसंख्यकों और समाज के सभी वर्गों के मान-सम्मान और उनको भागीदारी देने में राष्ट्रीय जनता दल हमेशा आगे रहा है। और इन वर्गों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने 17 महीने के कार्यकाल में जो काम किये हैं उससे आम लोगों का विश्वास महागठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल के प्रति मजबूत हुआ है।

केद्र सरकार से महिला नाराज: मीसा भारती

इस बार केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों, महंगाई, गरीबों के साथ अन्याय, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में भाजपा नेताओं की संलिप्ता तथा उनके साथ न्याय नहीं होने के कारण महिलाओं में जो गुस्सा है वो स्पष्ट रूप से दिख रहा है।

केंद्र सरकार गरीबों तथा किसानों के साथ न्याय नहीं कर रही: मीसा भारती

मीसा भारती ने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों तथा किसानों के साथ न्याय नहीं कर रही है और उन्हें सड़कों पर खड़ा कर रही है। विपक्षी दलों की आवाज को बंद करने के लिए लगातार साजिश कर रही है, जबकि इलेक्ट्राल बांड के माध्यम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है इस पर चुप्पी साध ली है।

उन्होंने कहा कि इस बार मुद्दों के आधार पर जनता के बीच जाएंगी और जनता को केंद्र सरकार की जनविरोधी और आम लोगों को परेशान करने वाली नीतियों से अवगत कराएंगी। मौके पर विधायक रेखा देवी, पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी, प्रदेश महासचिव संजीव राय, गुलाम रब्बानी, अफरोज आलम सहित दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें

Shambhavi Choudhary: कितनी पढ़ी-लिखी हैं अशोक चौधरी की बेटी शांभवी? जानिए इनकी क्वालिफिकेशन; इस पद पर हैं तैनात

Bihar Politics: 'कोई मुंह फुलाए हुए है तो इसमें...', फिर क्यों नाराज हुए जीतन राम मांझी? सुना दी जमकर खरी-खोटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.