Move to Jagran APP

Bihar News: पटना में हाई कोर्ट के वकील को उम्रकैद, सास-ससुर को मौत के घाट उतारने का था मामला; लगाया गया इतना जुर्माना

Bihar Crime News पटना में एक वकील को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। उसपर सास और ससुर की हत्या करने का आरोप था। अदालत ने अभियुक्त पर 80 हजार रुपये आर्थिक जुर्माना भी लगाया है। मामले का अभियुक्त सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का शाहगंज निवासी मोहम्मद वलीउल्लाह चांद है। घटना के समय अभियुक्त पटना उच्च न्यायालय में अधिवक्ता था।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 06 Mar 2024 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 11:06 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar Crime News पत्नी के पटना उच्च न्यायालय से सेवानिवृत्त अधिकारी पिता एवं मां की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश नवम अविनाश कुमार की अदालत ने मंगलवार को एक अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

loksabha election banner

अदालत ने अभियुक्त पर 80 हजार रुपये आर्थिक जुर्माना भी लगाया है। मामले का अभियुक्त सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का शाहगंज निवासी मोहम्मद वलीउल्लाह चांद है। घटना के समय अभियुक्त पटना उच्च न्यायालय में अधिवक्ता था। मामला पीरबहोर थाना कांड संख्या 59/ 2019 से जुड़ा है।

बक्सर में देर रात हर्ष फायरिंग में किशोर को लगी गोली

सिमरी(बक्सर) में तिलक राय के हाता ओपी अंतर्गत नियाजीपुर गांव में सोमवार की देर रात एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में किशोर को गोली लग गई।

घटना के बाद आनन-फानन में स्वजन उसे सदर अस्पताल लेकर गए हैं। जख्मी किशोर गांव के ही छोटे लाल राम का पुत्र बताया जाता है। ओपी प्रभारी लालबाबू सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए प्रस्थान कर गई है।

यह भी पढ़ें-

बिहार में NDA सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा झटका, तेजस्वी के समय की बहाली प्रक्रिया हुई रद्द; बंटने वाला था नियुक्ति पत्र

बिहार में असामाजिक तत्व बेखौफ, सोशल मीडिया पर पुलिस को दे डाली खुली चुनौती; कहा- 15 मिनट के लिए...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.