Move to Jagran APP

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर वाल्मीकिनगर से लड़ेंगे चुनाव? खुद दे दिया फाइनल जवाब, बता दिया अपना इरादा

Bihar Politics बिहार की सियासत में सबसे अधिक चर्चा में कोई नेता हैं तो वह हैं जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर। प्रशांत किशोर राज्य में जगह जगह जाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। इस बीच प्रशांत किशोर के चुनाव लड़ने की भी अटकलें तेज हो गई है। वहीं अब प्रशांत किशोर ने खुद इसपर जवाब दिया है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 06 Mar 2024 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 10:10 AM (IST)
प्रशांत किशोर ने चुनाव लड़ने पर दे दिया फाइनल जवाब (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने पर फाइनल जवाब दिया है। उन्होंने मीडिया में चल रही अफवाहों पर भी जवाब दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, मीडिया में प्रशांत किशोर के बारे में एक खबर चल रही है कि वह पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब प्रशांत किशोर ने खुद मामले को क्लियर कर दिया है। उन्होंने बता दिया है कि वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं?

मीडिया में झूठी खबर चलाई जा रही: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि मीडिया में झूठी खबर चलाई जा रही है कि मैं चुनाव लड़ने जा रहा हूं, जबकि, मैंने 2017-18 में ही कह दिया था कि 10 साल तक मैं कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लोकसभा-राज्यभा में जाना होगा तो वाल्मीकिनगर जाना होगा। जिस राज्य से आप कहिएगा उस राज्य से जीतकर आ जाएंगे। 

चुनाव लड़ने के लिए कोई भी पार्टी मुझे टिकट देने के लिए तैयार हो जाएगी

प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे चुनाव लड़ने की टेंशन है ही नहीं। कोई भी पार्टी मुझे टिकट देने के लिए तैयार हो जाएगी। पत्रकार बिना सोचे समझे चला रहा है कि वाल्मीकिनगर से हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अगर चुनाव ही लड़ना होता तो इतना पैदल चलने की जरूरत क्या पड़ती। हमें चुनाव ही लड़ना होगा तो आंध्रा से लड़ लेते, बंगाल से लड़ लेते। इतनी मेहनत करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि धरती इधर से उधर हो जाए लेकिन वह अभी किसी भी हालत में चुनाव लड़ने वाले नहीं हैं। प्रशांति किशोर ने कहा कि इतना त्याग करके 1800 किलोमीटर पैदल चल रहे हैं खाली चुनाव लड़ने के लिए। हमको बिहार के लोगों को जागरूक करना होगा।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: मुसलमानों से तेजस्वी ने कर दी बड़ी मांग, हजारों की भीड़ ने खड़े किए हाथ, बोले- मर मिटेंगे...

Tej Pratap Yadav: 2 मिनट में तेजप्रताप यादव ने पुलिस वालों को समझा दिया, मुरेठा बांधकर कर दी बोलती बंद, VIDEO


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.