Move to Jagran APP

Chirag Paswan: चुनाव को लेकर चिराग की पार्टी ने सबकुछ कर लिया सेट! अब बस इस बात का इंतजार, केवल एक इशारे पर...

Bihar Political News लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है। बिहार में अब चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रा) भी इसको लेकर एक्टिव हो गई है। लोकसभा चुनाव को लेकर लोजपा (रा) के खगौल रोड स्थित जिला कार्यालय में विशेष बैठक जिलाध्यक्ष चंदन यादव की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया।

By Brij Bihari Mishra Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 05 Mar 2024 11:29 AM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 11:29 AM (IST)
Chirag Paswan: चुनाव को लेकर चिराग की पार्टी ने सबकुछ कर लिया सेट! अब बस इस बात का इंतजार, केवल एक इशारे पर...
लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

संवाद सहयोगी, दानापुर। Lok Sabha Elections लोकसभा चुनाव को लेकर लोजपा (रा) के खगौल रोड स्थित जिला कार्यालय में विशेष बैठक जिलाध्यक्ष चंदन यादव की अध्यक्षता में की गई। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया।

loksabha election banner

इसमें पटना जिला के पदाधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) एवं प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के आदेश का इंतजार है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेता का आदेश मिलते ही चुनाव कार्य में जुट जाएंगे। फिलहाल चुनाव को लेकर तैयारी की जा रही है। हमलोग एनडीए के प्रमुख सहयोगी हैं।

उन्होंने कहा कि एक एक गांव में उनके कार्यकर्ता चिराग पासवान के एक इशारे पर कुछ भी करने को तैयार हैं। बैठक में पटना जिला उपाध्यक्ष सिकंदर महतो, उमाकांत शर्मा, महासचिव अजीत कुमार पासवान, विनोद राय, दिलीप पासवान, संजय यादव, चंपा देवी पटना जिला मीडिया प्रभारी अंजनी कुमार सिंह उपस्थित थे।

यहां भी हुई बैठक

इसके अलावा, सन्हौला में भी लोजपा(रामविलास) के जिला संयोजक सुबोध पासवान के निर्देश पर सोमवार को प्रखंड के पलवा गांव में समीक्षात्मक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता लोजपा आर के प्रखंड अध्यक्ष सन्हौला जयराम साह ने की।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक में मुख्य रूप से संगठन के विस्तार पर जोर दिया गया। साथ ही बूथ स्तर पर पार्टी के प्रचार-प्रसार पर चर्चा की गई। संगठन के जिला संयोजक ने निर्देश दिया कि प्रत्येक बूथ पर 10 सदस्यीय बूथ कमिटी बनाकर 10 दिनों के अंदर जिला कमिटी को आवश्यक रूप से सौंप दें।

निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनाव 2024 में अपने प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलानी है। बैठक में प्रदेश सचिव शौरभ तिवारी, जिला महासचिव पंचम साह, जिला उपाध्यक्ष डा. एसके सुमन, उपाध्यक्ष नितेश कुमार आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak: जाते जाते आर-पार के मूड में केके पाठक! इन कुलपतियों और अफसरों की बढ़ा दी परेशानी, बस खल गई थी ये बात

Tejashwi Yadav की महारैली के बाद राजनीति तेज, नीतीश कुमार की JDU भी एक्टिव; शिक्षक नियुक्ति पर दे दिया नया बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.