Move to Jagran APP

शादी के दौरान लड़की के घर पहुंचा आशिक, बोला- वो मेरी है ...और चला दी गोली

इकतरफा प्‍यार में पागल युवक लड़की की शादी तोड़ने की हर कोशिश में नाकाम रहा। फिर, हल्‍दी की रात लड़की के घर जाकर बोला कि वह उसकी है। लोगों ने समझाया तो फायरिंग कर दी। जानिए कहानी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 08:26 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2018 11:23 PM (IST)
शादी के दौरान लड़की के घर पहुंचा आशिक, बोला- वो मेरी है ...और चला दी गोली
शादी के दौरान लड़की के घर पहुंचा आशिक, बोला- वो मेरी है ...और चला दी गोली
भोजपुर [जेएनएन]। एकतरफा प्यार में अंधा बना एक युवक लड़की की शादी तय होने पर आपा खो बैठा। हल्‍दी की रस्म के दौरान उसने लड़की के दरवाजे पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। बीते दिनों के चर्चित गीत 'तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी और को चाहोगी तो मुश्किल हाेगी' गाते हुए उसने गोलीबारी कर दहशत फैला दी। इस दौरान कुछ लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
इकतरफा प्‍यार में पागल था युवक
जानकारी के अनुसार आरा के जगदीशपुर वार्ड नंबर 9 का निवासी अमन कुमार सोनी वार्ड नंबर नंबर 2 की रचना (काल्पनिक नाम) से इकतरफा प्यार करता था। लड़की के परिजनों ने यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्‍होंने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी।
लड़की की शादी तुड़वाने को की हर संभव कोशिश
युवक रिश्ता तोड़वाने के लिए लड़की के ससुराल पहुंचकर कहने लगा कि रचना उसकी है, अगर कोई उसे अपनाने की बात करेगा तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद भी रिश्ता नहीं टूटने पर फेसबुक पर अपनी और रचना  की तस्‍वीरें फोटोशॉप कर पोस्‍ट करने लगा। लड़की के दरवाजे पर खड़े होकर भी अपनी फोटो खींच फेसबुक पर पोस्ट किया। युवक ने लड़की की शादी तोड़ने की हर संभव कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।
हल्‍दी के दिल जमकमर किया तमाशा
इससे निराश युवक बीती रात हल्दी की रस्म के दौरान लड़की के दरवाजे पर जा पहुंचा और 1963 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दिल ही तो है' के गाने 'तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी और को चाहोगी तो मुश्किल होगी' गाने लगा। फिर, लोगों से अपनी प्रेम कहानी कहते हुए शादी रोकने की गुहार लगने लगा। लोगों ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वह आपा खो बैठा और साथ लाए पिस्‍टल से गोली चला दी।
एफआइआर दर्ज, गिरफ्तार
गोलीगारी के बाद वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान कुछ लोगों ने लयुवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की के पिता के बयान पर दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अमन सोनी उनकी बेटी रचना की हत्या की नीयत से हथियार के साथ पहुंचा था, लेकिन गोली चलने के बाद घर का दरवाजा बंद कर लिया गया। पुलिस ने युवक के पास से एक कारतूस भी बरामद किया है।
जगदीशपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि इस मामले में दो और लोगों की संलिप्तता नजर आ रही है। पुलिस उन्‍हें चिह्नित कर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.