Move to Jagran APP

मौत की सेल्फी: इस तरह चली गई दो युवकों की जान, जानिए

मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी के इंजन से सटे वैगन के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहा युवक हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया तो वहीं पटना में भी एक युवक की सेल्फी लेने के चक्कर में मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2018 11:22 PM (IST)
मौत की सेल्फी: इस तरह चली गई दो युवकों की जान, जानिए
मौत की सेल्फी: इस तरह चली गई दो युवकों की जान, जानिए
पटना [जागरण टीम]। बिहार में सेल्फी के चक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मुजफ्फरपुर में 20 वर्षीय एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आकर जिंदा जल गया। पटना में तेज रफ्तार बाइक पर सेल्फी ले रहे एक युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।
मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी पर जिंदा जल गया युवक
मुजफ्फरपुर के नारायणपुर अनंत के यार्ड में लाइन नंबर नौ पर लगी मालगाड़ी के इंजन से सटे वैगन के ऊपरी हिस्से पर एक युवक चढ़कर सेल्फी ले रहा था। इसी क्रम में वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। धू-धू कर जलने लगा।
यह देख मालगोदाम में काम करनेवाले मजदूर व कुछेक स्थानीय लोग मौके पर दौड़े, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सिकंदरपुर का रहनेवाला था युवक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यार्ड से सटे मालगोदाम परिसर में स्कूटी से दो युवक पहुंचे। स्कूटी खड़ी कर दोनों सेल्फी लेने मालगाड़ी के इंजन के पास पहुंचे। एक युवक पहले वैगन के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा। हाईटेंशन तार की चपेट में आते ही दूसरा स्कूटी छोड़कर फरार हो गया।
इधर, सूचना पाकर युवक की मामी समेत अन्य पहुंचे। स्कूटी का नंबर देखकर पहचान की। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि स्कूटी जब्त कर ली गई है। रिश्तेदारों से बातचीत के आधार पर मृतक की पहचान सिकंदरपुर निवासी राजमंगल तिवारी के पुत्र रोहन के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि अगले महीने ही उसकी बहन का ब्याह है। 
बाइक पर सेल्फी ले रहे युवक की मौत
पटना में तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान सेल्फी लेने की नादानी करने वाले दो युवकों में से एक की दुर्घटना में मौत हो गई। जख्मी दूसरे युवक को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।
यह दुर्घटना दीदारगंज थाना अन्तर्गत फोरलेन पर शुक्रवार को कसारा के समीप हुई। पुलिस ने मृतक का शव एनएमसी में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया। दोनों युवक रिश्ते में चचेरे भाई थे।
थानाध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि रामकृष्णा नगर निवासी धर्मेंद्र कुमार का 18 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार एवं सुनील प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार तेज रफ्तार में फोरलेन पर बाइक चलाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे। लोगों की मानें तो कई वाहनों का ओवरटेक भी खतरनाक ढंग से किया था।
इसी क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीछे बैठे सन्नी कुमार की मौत हो गई। जख्मी सोनू को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवक फतुहा की ओर से पटना आ रहे थे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.