Move to Jagran APP

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा- फर्जी डॉक्टरों से पैसा वसूलती है आइएमए

पप्‍पू यादव ने आइएमए पर आरोप लगाया है वह फर्जी डॉक्टरों से पैसा लेकर उन्हें संरक्षण प्रदान करता है। पटना में एक हजार से भी अधिक फर्जी नर्सिंग होम हैं। जिन्हें बंद कराया जाना चाहिए।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 09:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 10:42 PM (IST)
सांसद पप्‍पू यादव ने कहा- फर्जी डॉक्टरों से पैसा वसूलती है आइएमए
सांसद पप्‍पू यादव ने कहा- फर्जी डॉक्टरों से पैसा वसूलती है आइएमए

पटना [राज्य ब्यूरो]। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) की बिहार शाखा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने आइएमए पर आरोप लगाया है वह फर्जी डॉक्टरों से पैसा लेकर उन्हें संरक्षण प्रदान करता है।

loksabha election banner

पप्पू यादव ने बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आइएमए से उन अस्पतालों की सूची जारी करने को कहा, जहां राज्य की गरीब जनता अपना इलाज करा सके। उन्होंने कहा कि पटना में एक हजार से भी अधिक फर्जी नर्सिंग होम हैं। जिन्हें बंद कराया जाना चाहिए।

सांसद ने दिल्ली की तर्ज पर बिहार में भी दुर्घटनाग्रस्त मरीजों के मुफ्त इलाज की व्यवस्था करने तथा निजी नर्सिंग होम में गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले 30 प्रतिशत लोगों के मुफ्त इलाज की व्यवस्था करने की मांग सरकार से की।

जदयू प्रवक्ता को अस्पताल बंद करने की दी सलाह

पप्पू यादव ने बुधवार को जदयू प्रवक्ता अजय आलोक के उदयन अस्पताल जाकर वहां की अव्यवस्था पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के पास न तो पॉल्यूशन सर्टिफिकेट है और न ही डस्टबिन सर्टिफिकेट। पप्पू ने अजय आलोक से अपना अस्पताल तब तक बंद रखने को कहा जबतक ये दोनों सर्टिफिकेट उन्हें नहीं मिल जाते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.