Move to Jagran APP

Good news: 10वीं, 12वीं पास के लिए बिग बाजार में बंपर वैकेंसी, जानिए

बिग बाजार ने 10वीं-12वीं पास के लिए कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं और कुल 46150 पदों पर वैकेंसी निकाली है। यहां आप नौकरी कर 48000 रुपए तक की सैलरी पा सकते है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 10:26 PM (IST)
Good news: 10वीं, 12वीं पास के लिए  बिग बाजार में बंपर वैकेंसी, जानिए
Good news: 10वीं, 12वीं पास के लिए बिग बाजार में बंपर वैकेंसी, जानिए

पटना [जेएनएन]। अगर आप 10वीं या फिर 12वीं पास है तो आपके पास तुरत नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है। देशभर में फैले रिटेल स्टोर बिग बाजार में 10वीं और 12वीं पास छात्रों के लिए बंपर वैकेंसी निकाली हैं।  बिग बाजार ने 10वीं-12वीं पास के लिए कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं और कुल 46150 पदों पर वैकेंसी निकाली है।

loksabha election banner

देशभर में फैले बिग बाजार में ये नियुक्तियां की जाएगी। यहां आप नौकरी कर 48000 रुपए तक की सैलरी पा सकते है।

इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन मांगे गए हैं

किन-किन पदों पर आवेदन बिग बाजार द्वारा जारी किए गए इस जॉब वैकेंसी में कई पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। बिग बाजार ने स्टोर मैनेजर, रिटेल हेड, रोमिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव, रिटेल हेड, डेप्‍यूटेशन सेल्स एग्जीक्यूटिव, रिटेल फैशन सलाहकार, रीटेल सेल्स एसोसिएटिव, काउंटर सेल्स एक्जीक्यूटिव, शोरूम मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

कौन कर सकते हैं आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्र-सीमा निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 साल होनी चाहिए, जबकि अधिकतम आयु 50 साल तक के लोग इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

क्या चाहिए योग्यता?

इन पदों पर आवेदन करने वालों के लिए शैक्षणिक योग्यता निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले आवेदकों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होने का प्रमाणपत्र होना चाहिए। वहीं 12वीं और ग्रेजुएट्स को इन पदों पर नौकरी के लिए अधिक प्राथमिकता दी जाएगी।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार बिग बाजार के आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करके सावधानीपूर्वक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते है। आपके लिए जरूरी है कि ऑनलाइन आवेदन के बाद आगे की चयन प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें।

यह भी पढ़ें: रिलायंस के फ्री JIOPHONE का बिहार में अभी से इंतजार, अब हर हाथ में होगा 4G

कैसे होगा चयन

इन पदों पर आवेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। इन पदों पर आप 1 अगस्त 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। ये आवेदन की आखिरी तारीख है।

कितनी मिलेगी सैलरी

इन पदों पर चयनित आवेदकों को 21,570 रुपए से लेकर 48,550 रुपए तक की सैलरी मिलेगी। आप इस वैकेंसी से संबंधित सबी जानकारी www.bigbazaar.com पर कर हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस लड़की का फेसबुक पर जबरदस्‍त क्रेज, लालू से भी ज्‍यादा फैन फॉलोइंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.