Move to Jagran APP

तेजस्वी ने मुलायम को दी नसीहत, बिहार की तरह महागठबंधन बनाएं नेताजी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उत्तरप्रदेश में एक बार फिर अखिलेश यादव की ही सरकार बनेगी, अब मुलायम सिंह को चाहिए कि वे बिहार की तरह ही वहां भी महागठबंधन बनाएं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 10:41 PM (IST)
तेजस्वी ने मुलायम को दी नसीहत, बिहार की तरह महागठबंधन बनाएं नेताजी
तेजस्वी ने मुलायम को दी नसीहत, बिहार की तरह महागठबंधन बनाएं नेताजी

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में फिर से अखिलेश यादव सत्ता में आएंगे। उन्होंने इसके लिए मुलायम सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि नेताजी को बिहार की तरह उत्तरप्रदेश में भी महागठबंधन के लिए सोचना चाहिए।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने राजगीर में मंगलवार को सफारी पार्क के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि यह तय है कि एकबार फिर से यूपी में अखिलेश यादव की ही सरकार बनेगी क्योंकि उत्तरप्रदेश की जनता अखिलेश यादव के साथ ही खड़ी नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था और वे नेताजी के अनुसार ही अब तक सत्ता चलाते आए हैं। नेता जी को चाहिए कि वे उत्तर प्रदेश में एक समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ बिहार की तरह ही महागठबंधन बनाएं और भाजपा को उतर प्रदेश में धूल चटा दें।

प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि वे देश को किस ओर ले जाना चाह रहे हैं, इसे जनता भली-भांति समझ रही है। बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट होकर काम कर रहा है। यहां कोई मतभेद नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.