Move to Jagran APP

भूकंप राहत कार्य में लापरवाही बरतने पर आइएएस पर गिरी गाज

बिहार सरकार की ओर से चलाए जा रहे भूकंप राहत कार्य में लापरवाही बरतने की गाज एक आइएएस अधिकारी पर गिर गई।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 08:36 PM (IST)
भूकंप राहत कार्य में लापरवाही बरतने पर आइएएस पर गिरी गाज

पटना। राज्य सरकार ने परिवहन विभाग के प्रधान सचिव शशिशेखर शर्मा को हटाते हुए उनके स्थान पर समाज कल्याण विभाग के सचिव अरविंद कुमार चौधरी को विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। अरविंद कुमार चौधरी के पास परिवहन विभाग के साथ ही राज्य परिवहन आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा। शशि शेखर शर्मा को फिलहाल पदस्थापन की प्रतीक्षा में सामान्य प्रशासन विभाग में योगदान करने को कहा गया है। चर्चा है कि आपदा के दौरान परिवहन विभाग विभाग की सुस्ती और व्यवस्था में चूक की गाज शशि शेखर शर्मा पर गिरी है।

loksabha election banner

इस तबादले के साथ ही बिहार प्रशासनिक सेवा के सात अफसरों को भी अपर समाहत्र्ता बना कर जिलों में भेजा गया है। जबकि पटना के प्रमंडलीय आयुक्त इएलएसएन बाला प्रसाद को भारतीय प्रशासनिक सेवा के उच्च प्रशासनिक ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है। सामान्य प्रशासन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक राजीव शंकर को प. चंपारण, मोना झा को समस्तीपुर और अमिताभ कुमार गुप्ता को सिवान का उप समाहर्ता बनाया गया है। इसी प्रकार आशीष कुमार सिन्हा को निदेशक सह सचिव राज्य खेल प्राधिकरण और मेनका सिंह को राज्य अनुसूचित जाति-जनजाति का सचिव बनाया गया है। पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे राजेश्वर प्रसाद को मंत्रिमंडल सचिवालय के शिकायत कोषांग और शैलेश चंद्र दिवाकर को बिहार लोक सेवा आयोग में विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.