Move to Jagran APP

बदले गए नौ पुलिस अधिकारी, शिवदीप लांडे गए रोहतास

राज्य सरकार ने सोमवार को सूबे के पुलिस प्रशासन में एक बार फिर उलटफेर करते हुए भारतीय पुलिस सेवा के कुल नौ अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया है। इसमें डीआइजी स्तर के तीन पदाधिकारियों की पिछले दिनों हुए स्थानांतरण को संशोधित किया गया है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 03 Feb 2015 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 03 Feb 2015 09:58 AM (IST)
बदले गए नौ पुलिस अधिकारी, शिवदीप लांडे गए रोहतास

पटना। राज्य सरकार ने सोमवार को सूबे के पुलिस प्रशासन में एक बार फिर उलटफेर करते हुए भारतीय पुलिस सेवा के कुल नौ अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया है। इसमें डीआइजी स्तर के तीन पदाधिकारियों की पिछले दिनों हुए स्थानांतरण को संशोधित किया गया है। साथ ही पटना (मध्य) के सिटी एसपी शिवदीप वामनराव लांडे समेत जहानाबाद, रोहतास और भागलपुर (मध्य) के सिटी एसपी का तबादला कर दिया है। रोहतास के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार कुशवाहा को पटना (मध्य) का नया सिटी एसपी बनाया गया है।

loksabha election banner

गृह विभाग द्वारा सोमवार देर शाम जारी अधिसूचना के अनुसार विगत 28 जनवरी को सारण रेंज के डीआइजी पद से स्थानांतरित किये गये विनोद कुमार को पुन: सारण के डीआइजी पद पर तैनात किया गया है। जबकि रविवार को एसपी से डीआइजी में प्रोन्नति देकर मगध रेंज (गया) के डीआइजी बनाये गये सुकन पासवान के स्थानांतरण आदेश में संशोधन करते हुए उन्हें विशेष शाखा में डीआइजी (सुरक्षा) के पद पर तैनात किया गया है। विगत 28 जनवरी को ही शाहाबाद रेंज के डीआइजी पद से स्थानांतरित कर सारण रेंज भेजे गये पीके श्रीवास्तव को अब मगध रेंज का डीआइजी बनाया गया है। जहानाबाद की एसपी अनुसूइया रणसिंह साहू को विशेष शाखा में एसपी (जी) बनाया गया है जबकि उनकी जगह भागलपुर (मध्य) के सिटी एसपी आदित्य कुमार को जहानाबाद का एसपी बनाया गया है। पुलिस महानिरीक्षक के सहायक (डब्ल्यू) रहे नवीन चंद्र झा को आइजी के सहायक (निरीक्षण) की अतिरिक्त जिम्मेवारी दी गयी है। वर्ष 2012 बैच के आइपीएस दीपक रंजन जो फिलहाल बीएमपी-16 (पटना) में पदस्थापित थे, उन्हें शिवहर के एसडीपीओ के पद पर तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.