Move to Jagran APP

डंडाधारी बदमाशों ने पिया दूध, ली ब्लोअर से गर्मी

दानापुर : दानापुर के आसोपुर सर्वोदय नगर में चिकित्सक के यहां घुसे बदमाशों ने दूध पीने के साथ ब्लोअर

By Edited By: Published: Thu, 22 Jan 2015 01:12 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jan 2015 01:12 AM (IST)
डंडाधारी बदमाशों ने पिया दूध, ली ब्लोअर से गर्मी

दानापुर : दानापुर के आसोपुर सर्वोदय नगर में चिकित्सक के यहां घुसे बदमाशों ने दूध पीने के साथ ब्लोअर चला गर्मी ली और बंधक बना लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। मंगलवार की आधी रात बाद घर में घुसे डंडाधारी बदमाश 45 तक इत्मीनान से तांडव मचाते रहे और फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थानेदार दलबल के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू की। इधर, गश्ती पुलिस ने शक के आधार दो युवकों को दबोच लिया, दोनों ने वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया। सिटी एसपी (पश्चिम) राजीव कुमार मिश्रा, डीएसपी राजेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। एसएसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही लूटा गया माल और बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के आसोपुर सर्वोदय नगर निवासी डॉ. रंजन कुमार ने पिछले वर्ष ही यहां मकान बनाया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ने की आवाज सुन बाहर निकले तो बदमाशों ने सभी लोगों को कब्जे में ले लिया। उसके बाद सभी को बंधक बना चार लुटेरों ने अलमारी से करीब तीन से लाख रुपये के जेवरात व 16 हजार रुपये व अन्य कीमती सामान निकाल लिया। पत्नी डॉली देवी के शरीर से गहने उतरवा लिए। सभी बदमाश हाथ में डंडा लिए हुए थे। बदमाशों में एक करीब 25 वर्ष व बाकी 20 वर्ष से कम उम्र के थे। जाने से पहले बदमाशों ने दूध पीया और ठंड लगने पर ब्लोअर चला दिया था। भागते समय मांगने पर मोबाइल वापस कर दिया। थानाध्यक्ष ने पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने इस बाबत दो लोगों को हिरासत में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.