Move to Jagran APP

सिटी एसपी के खिलाफ पुलिस एसोसिएशन ने खोला मोर्चा

यूपी पुलिस के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सर्वचन्द्र के साथ एसपी सिटी शिवदीप लांडे द्वारा किए गए दुव्र्यवहार के खिलाफ बिहार पुलिस एसोसिएशन ने मोर्चा खोल दिया है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 05 Jan 2015 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jan 2015 07:47 PM (IST)
सिटी एसपी के खिलाफ पुलिस एसोसिएशन ने खोला मोर्चा

पटना। यूपी पुलिस के क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सर्वचन्द्र के साथ एसपी सिटी शिवदीप लांडे द्वारा किए गए दुव्र्यवहार के खिलाफ बिहार पुलिस एसोसिएशन ने मोर्चा खोल दिया है। इस संबंध में एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह आज पुलिस मुख्यालय जाकर एडीजी मुख्यालय गुप्तेश्वर पांडेय से मिलकर कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

इस बाबत एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि सिटी एसपी का हरकत काफी निंदनीय है। एक वर्दीधारी पुलिस अधिकारी को बीच सड़क पर गिरेबान पकड़कर गाली-गलौज करना सस्ती लोकप्रियता ही नहीं पागलपन भी है। उन्हें पुन: टे्रनिंग की आवश्यकता है। फिल्मी स्टाइल में वे सस्ती लोकप्रियता बटोरने में लगे हैं। श्री सिंह ने कहा कि वे लोग भी दूसरे राज्यों में केस के अनुसंधान के सिलसिले में जाते रहते हैं। कहीं भी इस तरह की घटना नहीं होती। पुलिस मुख्यालय अपने स्तर से इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई करे।

सिटी एसपी ने सौंपी रिपोर्टः

घूस मांगने के आरोप में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सर्वचन्द्र के गिरेबां पर बीच सड़क हाथ डालने के मामले में सिटी एसपी शिवदीप लांडे ने सोमवार को सीनियर एसपी जितेन्द्र राणा को रिपोर्ट सौंप दी। सिटी एसपी ने फोन पर एडीजी मुख्यालय गुप्तेश्वर पांडेय को पूरी जानकारी दी। पुलिस मुख्यालय ने एसएसपी जितेन्द्र राणा से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा है। करीब आधे घंटे तक चली वार्ता के दौरान एडीजी ने पूरे मामले की जांच करने की जिम्मेदारी एसएसपी को देकर रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपने को कहा है। एडीजी मुख्यालय गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि सिटी एसपी लांडे ने पूरे प्रकरण को सामने रखा। पूरे मामले की जांच के बाद एसएसपी से रिपोर्ट मांगी गई है।

क्या था मामला

शनिवार की देर शाम सिम कार्ड बेचने वाले दुकानदार पंकज के पास एक फोन आया और उसके दुकान का पता पूछा गया। कुछ देर बाद दुकानदार पकंज के पास यूपी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सर्वचन्द्र व तीन अन्य लोग वहां पहुंचे। फिर एक पर्ची दिखाई और उससे पता पूछा गया। उस पते से अंजान पकंज ने कहा कि यह काम कंपनी का है। जिसके बाद उससे अभद्रता किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.