Move to Jagran APP

जदयू नेत्री रेणु सिन्हा के पुत्र विपिन का शव बरामद

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 08:00 PM (IST)

नवादा : जदयू नेत्री व राज्य महिला आयोग की सदस्य रेणु सिन्हा के अपहृत पुत्र विपिन कुमार का क्षत-विक्षत शव मंगलवार को बरामद हो गया। शव रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव से आगे बसबरिया खदान से थोड़ी दूरी पर जंगल से बरामद किया गया है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के सहयोग से सीआरपीएफ टीम ने शव को ढूंढ निकाला। पुरानी व सड़ी-गली लाश से काफी बदबू आ रही थी। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर शव की शिनाख्त की। इधर, शव के बरामद होने की सूचना पर जदयू नेत्री के घर पर कोहराम मच गया।

सीआरपीएफ टीम का नेतृत्व कर रहे नक्सल अभियान के एएसपी रवि भूषण ने बताया कि धमनी ग्रामीण यमुना राजवंशी को सदवा खदान के पास एक लावारिस बैग पर नजर पड़ी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस को बैग की तलाशी में विपिन के कपड़े मिले। इसके बाद शव की तलाशी शुरू हो गई।

सदवा खदान से करीब पांच सौ मीटर आगे बसबरिया खदान से थोड़ी दूरी पर शव पाया गया। अपराधियों ने निर्ममता पूर्वक उसकी हत्या की थी। शव तीन टुकड़ों में बंटा हुआ था। पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई।

शव को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। बता दें कि विपिन का अपहरण उसके दोस्त पंकज ने ही 13 अप्रैल को घर से बुलाकर कर लिया था। अपहरण के चंद घंटे बाद ही फिरौती के रूप में 50 लाख रुपये की मांग की थी। फिरौती की मांग करने के बाद ही उसकी हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में गिरफ्तार रजौली के मो.मोख्तार ने उसकी हत्या की बात कबूली थी। हालांकि परिजन साक्ष्य के अभाव में हत्या से इंकार कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद शव बरामद होने के साथ ही मामले का पटाक्षेप हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.