Move to Jagran APP

आहर में डूबने से दो बच्चों की मौत

प्रखंड क्षेत्र के गंगटा गांव के आहर में शनिवार की दोपहर स्नान करने गए 3 बच्चे गहरे पानी में डूब गए। जिसमें दो की मौत हो गई जबकि तीसरे को ग्रामीणों ने किसी प्रकार निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Aug 2017 03:03 AM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2017 03:03 AM (IST)
आहर में डूबने से दो बच्चों की मौत
आहर में डूबने से दो बच्चों की मौत

नवादा। प्रखंड क्षेत्र के गंगटा गांव के आहर में शनिवार की दोपहर स्नान करने गए 3 बच्चे गहरे पानी में डूब गए। जिसमें दो की मौत हो गई जबकि तीसरे को ग्रामीणों ने किसी प्रकार निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। दोनों मृतक दो अलग-अलग गांवों के हैं।

loksabha election banner

ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के आनुसार गंगटा गांव निवासी मुकेश मिस्त्री का 8 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार, पास के ही डेरमां गांव के निवासी अनिल मांझी का 10 बर्षीय पुत्र संदीप मांझी और इसी गांव के ¨प्रस कुमार का आठ वर्षीय पुत्र कुणाल कुमार गंगटा गांव के बाहर स्थित आहर में स्नान करने गया। आहर में अधिक पानी रहने के कारण तीनों च्च्चे डूब गए। जिसमें गौतम व संदीप की मौत हो गई। जबकि डेरमा गांव के कुणाल को ग्रामीणों ने बचाकर निकाला और इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र नेमदारगंज में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बाद में ग्रामीणों ने गौतम व संदीप के शव को बरामद किया। च्च्चों की मौत के बाद उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। दोनों गांव में मातम पसरा हुआ है। इसी बीच अकबरपुर बीडीओ ने सरकारी नियमानुसार दोनों मृतक च्च्चों के आश्रितों को आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है। इस बीच घटना की खबर के बाद वहां स्थानीय विधायक अनील ¨सह पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया। उन्होंने अपनी ओर से दोनों मृतकों के 5-5 हजार रुपये का सहयोग किया। वहीं मुखिया विनीत कुमार ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3-3 हजार रुपये दिए। विधायक ने कहा कि दोनों मृतकों के परिजनों को अपदा राहत कोष से मुआवजा दिलाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.