Move to Jagran APP

श्री शतचंडी महायज्ञ की तैयारी को बैठक

नगर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित देवी मंदिर में श्री शतचंडी महायज्ञ की तैयारी को लेकर रविवार को बैठक की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Mar 2017 03:07 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2017 03:07 AM (IST)
श्री शतचंडी महायज्ञ की तैयारी को बैठक

नवादा। नगर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित देवी मंदिर में श्री शतचंडी महायज्ञ की तैयारी को लेकर रविवार को बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता यज्ञ कमेटी के अध्यक्ष सिद्धेश्वर प्रसाद ¨सह ने किया। उन्होंने कहा यह यज्ञ कमेटी की दूसरी बैठक है। यज्ञ आगामी 30 मई से शुरू होगा और 7 जून तक चलेगा। यह यज्ञ इंटर विद्यालय हिसुआ के प्रांगण में होगा जिसको लेकर बैठक में प्रचार-प्रसार, चंदा संग्रहण, पुरोहित एवं ब्राह्मण को लाने, बैनर -पोस्टर लगाने और अतिथि सत्कार पर चर्चा हुई। मौके पर यज्ञ समिति के कोषाध्यक्ष उमाचरण लाल, संयोजक सिद्धनाथ पांडेय, प्रो. ब्रजकिशोर चौधरी, सचिव प्रवीण कुमार पंकज, जयशंकर झा, चंद्रिका यादव, डॉ.शैलेन्द्र कुमार प्रसून, निरंजन मिश्रा समेत दर्जनों नगर वासियों ने समर्पित भाव से यज्ञ में सहयोग की बात कही।

loksabha election banner

-----------------------

स्थापना दिवस पर भाजपाई घरों में लगाएंगे झंडा

कौआकोल : प्रखंड के गिरिजा सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में रविवार को कौआकोल पूर्वी मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अमित कुमार ने की। उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी अजय कुमार भोला ने 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर अपने अपने घरों में भाजपा का झंडा लगाने का निर्देश दिया। वरिष्ठ भाजपा नेता रंजीत यादव ने बूथ स्तर पर कमेटी गठित करने पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री की सारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करते हुए गरीब तबके तक योजना का लाभ पहुंचाने का लक्ष्य दिया। कौआकोल पूर्वी मंडल अध्यक्ष अमित कुमार ने 14 अप्रैल को भीमराव अम्बेदकर जयंती के अवसर पर क्षेत्र में स्वच्छता अभियान चलाने की बात कही। बैठक में कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से बिहार सरकार द्वारा बिजली दरों में की गई अप्रत्याशित वृद्धि के खिलाफ मुख्यमंत्री के प्रति विरोध जताया। मौके पर सरौनी पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष सुधीर यादव,पूर्व उपप्रमुख भोला नाथ साहु,संजय यादव,चन्द्रिका प्रसाद,बालमुकुन्द ¨सह,कुमार दीपा,मुन्द्रिका कांत,परशुराम यादव,मुनेष्वर पासवान,पवन मंडल,उदय ¨सह आदि उपस्थित थे।

------------------

वारंटी गिरफ्तार

वारिसलीगंज : स्थानीय पुलिस ने एक फरार वारंटी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मृत्युंजय प्रसाद ¨सह ने बताया कि बाघी बरडीहा पंचायत की बहेरा ग्रामीण पपु महतो एक मामले में महीनों से फरार चल रहा था। जिसे शनिवार की रात एस ड्राइव के तहत गिरफ्तार किया गया। वारंटी को रविवार को जेल भेजा गया।

--------------------

वार्ड सदस्यों की बैठक

अकबरपुर : प्रखंड के माखर पंचायत के वार्ड सदस्यों की बैठक आंगनबाड़ी केन्द्र में रविवार को हुई। अध्यक्षता उपमुखिया मुकेश कुमार ने की। बैठक में उपस्थित वार्ड सदस्यों ने कहा कि मुखिया की मनमानी के कारण पंचायतों में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना की शुरूआत अब तक नहीं हो सकी है। जबकि पिछले एक माह पूर्व ही पंचायत के खाते में राशि भेज दी गई है। वार्ड सदस्यों ने मुखिया के इस रवैये के प्रति आक्रोश जताया। मौके पर विनय कुमार, कौशिल्या देवी, शंकर रविदास, धमैन्द्र कुमार, दशरथ चौहान, कुमरिया देवी, गीता देवी समेत सभी वार्ड सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.