Move to Jagran APP

बिहार: नवादा में बस पलटने से पांच की मौत, 50 से अधिक लोग घायल

आज अहले सुबह नवादा जिले में एनएच 31 के समीप बस के पलट जाने से उस पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई वहीं पचास से अधिक लोग घायल हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 15 May 2017 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2017 09:40 PM (IST)
बिहार: नवादा में बस पलटने से पांच की मौत, 50 से अधिक लोग घायल
बिहार: नवादा में बस पलटने से पांच की मौत, 50 से अधिक लोग घायल

नवादा [जेएनएन]। जिले के एनएच 31 के समीप आज सुबह यात्री बस पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों का रजौली अनुमंडलीय,अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों में सात की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। घटना सुबह पांच बजे की बताई जा रही हैै।

loksabha election banner

हादसे में घायल 30 मरीजों को रजौली अनुंडलीय अस्पताल और बुरी तरह से घायल लगभग 23 लोगों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बस कोलकाता से बिहारशरीफ जा रही थी और एनएच 31 पर रजौली थाना के अंधरवारी मोड़ के समीप पलट गई। बस की गति तेज होने की वजह से सामने से आ रही किसी सवारी गाड़ी से साइड लेने के क्रम में ड्राइवर संतुलन खो बैठा और बस सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई।

दुर्घटना होते ही बस में सवार लोगों की चीत्कार गूंजने लगी। शोर सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों को रजौली अनुमंडलीय अस्पताल और नवादा सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।मृतकों की संख्या पांच हो गई है। इलाज के क्रम में बस ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया।

कुछ लोगों ने बताया कि चालक नशे की हालत में था इसलिए उसने बस को सह-चालक को चलाने के लिए दे दिया था। फिलहाल घटना स्थल पर रजौली पुलिस पहुंच गई है और बस को रेस्क्यू कर निकाला जा रहा है।अधिकांश यात्री  नवादा के बुधौल के रहने वाले है और सभी मजदूरी कर घर लौट रहे थे।

वहीं एक अलग सड़क दुर्घटना में नवादा के ही हिसुआ में स्कूली वाहन के पलटने की खबर है, जिसमें 20 बच्चे घायल हो गए हैं।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.