Move to Jagran APP

प्रशासन ने मजार पर की चादरपोशी

नालंदा। इस्लामपुर थाना परिसर स्थित दाता लोदी शाह दीवान रहम तुल्लाह अलैह जी के सालाना उर्स के मौके पर प्रशासन ने चादरपोशी की।

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 02:49 AM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 02:49 AM (IST)

नालंदा। इस्लामपुर थाना परिसर स्थित दाता लोदी शाह दीवान रहम तुल्लाह अलैह जी के सालाना उर्स के मौके पर शुक्रवार की देर संध्या उनके म•ार पर स्थानीय प्रशासन के द्वारा चादरपोशी की गई। इस अवसर पर थाना परिसर में ही दो दिवसीय कव्वाली का आयोजन किया गया। कव्वाली के मंच का उद्घाटन स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रफुल्ल चंद्र प्रकाश ने किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने देश के कई क्षेत्रों का भ्रमण किया लेकिन इस्लामपुर की एक अलग ही पहचान देखने को मिली। यह क्षेत्र हिन्दू-मुस्लिम के बीच आपसी सद्भाव का अद्भूत नमूना है। यहां किसी भी सम्प्रदाय के पर्व में सभी लोग मिलजुल कर हिस्सा लेते हैं। उन्होंने इस्लामपुर के ग्रामीणों के इस पहल को जमकर सराहा और दूसरे क्षेत्र के लोगों को इसे अपनाने की अपील किया। इस सभा की अध्यक्षता मो. शहाबुद्दीन ने की। जबकि सभा को मो. ए•ा•ा अहमद, मो. तनवीर आलम, मो. परवे•ा आलम, राधेलाल गुप्ता, महेंद्र ¨सह यादव सहित कई ने संबोधित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.