Move to Jagran APP

वाहन दुर्घटना में एक की मौत, छह घायल

लीड --फोटो- 30बीआइएच 21 चित्र परिचय-दुर्घटना के बाद हिलसा-नूरसराय पथ जाम करते लोग -तीन बाइक आपस

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 08:21 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 08:21 PM (IST)
वाहन दुर्घटना में एक की मौत, छह घायल

लीड --फोटो- 30बीआइएच 21

loksabha election banner

चित्र परिचय-दुर्घटना के बाद हिलसा-नूरसराय पथ जाम करते लोग

-तीन बाइक आपस में टकरायी

-एक घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया

-अन्य घायलों को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल भर्ती किया

संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा) : तीन मोटरसाइकिल के बीच गुरुवार को हुई आपसी टक्कर में जहा एक बाइक सवार की मौत हो गयी। वहीं छह बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। घायलों में से एक को चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। यह घटना हिलसा-नूरसराय पथ पर कुर्मिया बिगहा गाव के निकट हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो बाइक पर सवार चार लोग बिहारशरीफ से हिलसा की ओर आ रहा था। एक बाइक पर सवार दो लोग हिलसा से बिहारशरीफ की ओर जा रहा था। कुर्मिया बिगहा गाव के निकट तीनों बाइक आपस में टकरा गयी। बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर इधर-उधर फेंका गया। मौके पर पहुंची पुलिस आमजनों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे थरथरी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गाव निवासी नीतीश कुमार की जहा मौत हो गयी वहीं छोटकी डीहा निवासी दिलीप कुमार को चिंताजनक स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। शेष घायल सरकारी अस्पताल छोड़ कर निजी अस्पताल में इलाज कराये।

विरोध में सड़क पर उतरे लोग, रखी ठोकर बनाने की माग

संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा) : हिलसा-नूरसराय पथ पर कुर्मिया बिगहा गाव के निकट तीन बाइकों के बीच हुई सीधी टक्कर के विरोध में लोग सड़क पर उतर कर वाहनों की आवाजाही ठप कर दी। बाइक टक्कर के बाद सड़क पर उतरे कुर्मिया बिगहा गाव के लोगों ने बताया कि घनी आबादी होने के बावजूद सड़क पर कोई ठोकर नहीं दिया गया। ऐसी स्थिति में बाइक सवार से तेजी से वाहन लेकर जाते हैं जिससे सड़क पार करने के दौरान हमेशा खौफ बना रहता है। सड़क जाम होने से हिलसा-नूरसराय पथ पर वाहनों की आवाजाही पूर्णत: ठप हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि तीनों बाइक सवार द्वारा तेजी से बाइक चलाने और संतुलन खो दिये जाने के कारण घटना घटित होने की बात प्रकाश में आयी है। उन्होंने बताया कि सड़क पर ठोकर बनाने की ग्रामीणों की माग पर अग्रतर कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारी के पास पत्र भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.