Move to Jagran APP

Mid Day Meal के उबलते चावल में उबलकर मरी मासूम, CM ने दिए जांच के अादेश

बिहार के पश्चिम चंपारण में दिल हिला देने वाली एक घटना में एक मासूम की मौत चावल के उबलते माड़ में गिरकर हो गई। घटना स्‍कूल में मिड डे मील बनाने के दौरान हुई।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 10:37 PM (IST)
Mid Day Meal के उबलते चावल में उबलकर मरी मासूम, CM ने दिए जांच के अादेश

पश्चिम चंपारण [जेएनएन]। स्कूल में मिड डे मील तैयार करने के दौरान उबलते चावल में गिरकर एक मासूम की उबलकर मौत हो गई। घटना गौनाहा थाना के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय भितिहारवा आश्रम की है। घटना को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार प्रथम वर्ग की छात्रा पांच साल की शुभम कुमारी मंगलवार को पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। इसी दौरान वह वहां तैयार किए जा रहे मिड डे मील के उबलते चावल (माड़) में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। चावल से माड़ को अभी-अभी अलग कर एक बर्तन में रखा गया था, जो करीब-करीब उबल ही रहा था।

यह भी पढ़ें: यदि आप बैंक खाताधारक हैं तो यह खबर है खास आपके लिए, जानिए

शुभम को परिजनों ने इलाज के लिए बेतिया के एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक और रसोईया की लापरवाही के कारण शुभम की मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया है।

यह भी पढ़ें: लड़की ने पुलिस को सुनायी अपने अपहरण और दुष्कर्म की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.