Move to Jagran APP

बाढ़ के चलते आठ ट्रेनें रद

समस्तीपुर मंडल के मानसी-सहरसा रेल खंड पर धमाराघाट कोपरिया स्टेशन के बीच पुल संख्या 47 के पास बाढ़ के पानी के चलते आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को रद कर दिया गया है।

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 01:42 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 01:42 AM (IST)
बाढ़ के चलते आठ ट्रेनें रद

मुजफ्फरपुर। समस्तीपुर मंडल के मानसी-सहरसा रेल खंड पर धमाराघाट कोपरिया स्टेशन के बीच पुल संख्या 47 के पास बाढ़ के पानी के चलते आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को रद कर दिया गया है। इसके साथ ही कई ट्रेनों के परिचालन का आशिक समापन किया गया। इससे रविवार को सहरसा से चलने वाली 12203 गरीब रथ एक्सप्रेस को समस्तीपुर जंक्शन से चलाया गया। 15283 एक्सप्रेस सहरसा से जयनगर के बीच सहरसा से कटिहार के बीच चलेगी। इसके साथ ही 12204 गरीब रथ एक्सप्रेस सहरसा के बदले समस्तीपुर में आकर रुक गई। सहरसा से अमृतसर जाने वाली 15210 एक्सप्रेस बरौनी तक चलेगी। इसके साथ ही सहरसा से अमृतसर जाने वाली 15531 जनसाधारण एक्सप्रेस, सहरसा से आनंद विहार एक्सप्रेस, इंटरसिटी, दो सवारी ट्रेनें और पटना-हटिया एक्सप्रेस को रद कर दिया गया है। सीनियर डीसीएम ने कहा कि बाढ़ के पानी को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे ने एक दिन के लिए ट्रेनें रद करने व आंशिक समापन का फैसला लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.