Move to Jagran APP

लेडी गैंग की 30 हसीनाएं धराई

जबरन पैसा वसूलने वाली 30 हसीनाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 02:45 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 02:45 AM (IST)
लेडी गैंग की 30 हसीनाएं धराई
लेडी गैंग की 30 हसीनाएं धराई

मुजफ्फरपुर। शहर व देहाती क्षेत्र में हाइवे पर बाइक व साइकिल सवार को रोककर जबरन पैसा वसूलने वाली 30 हसीनाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। इनमें छह युवतियों को शुक्रवार की सुबह कांटी पहाड़पुर इलाके से दबोचा गया। इनकी निशानदेही पर 24 युवतियों को ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के इमलीचट्टी इलाके में स्थित एक होटल से हिरासत में लिया गया। सभी को महिला थाना में लाया गया। इसके बाद कांटी थाना के दारोगा संदीप कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें जबरन पैसा वसूली, रंगदारी, राहगीरों से दु‌र्व्यवहार का मामला दर्ज किया गया। हालांकि देर शाम इन सभी को 41 (सी) के तहत थाने से जमानत दे दी गई। जमानत मिलने के बाद सभी फिर से उसी होटल में चली गई। कांटी थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि ये सभी गुजरात के ओडो जिला की रहने वाली हैं। सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद एसएसपी विवेक कुमार ने कार्रवाई का निर्देश दिया। छापेमारी कर छह युवतियों को पहाड़पुर से गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

होटल में चला हाइ-वोल्टेज ड्रामा : छह युवतियों की निशानदेही पर महिला और ब्रह्मापुरा थाने की पुलिस अन्य की गिरफ्तारी के लिए होटल पहुंची। लेकिन, पुलिस को देख इन युवतियों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। ये पुलिस और पब्लिक को देखकर गालियां देने लगीं। महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी के समझाने पर सभी शांत हुईं। थाना तक लाने के लिए कई घंटे तक होटल में हाइ-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

बता रही थी वर्किंग वूमन : पुलिस पूछताछ में ये सभी खुद को वर्किंग वूमन बताने लगीं। कहने लगीं, घूम-घूमकर किताबें वगैरह बेचती हैं। मैजिक की किताब बेचती हैं। बुक सेलर हैं। लेकिन, होटल से इस तरह को कोई सबूत पुलिस को नहीं मिला है। कमरे की तलाशी लेने पर इन सभी के आधार कार्ड समेत कई चीजें बरामद की गई।

गुजराती-राजस्थानी वेशभूषा :

गोरी सूरत और गुजराती-राजस्थानी वेशभूषा के चक्कर में राहगीर आसानी से इनके झांसे में आ जाते हैं। पुलिस के अनुसार ये युवतियां तरह-तरह के बहाने बनाकर वसूली का धंधा करती हैं। पकड़े जाने के बाद कह रही हैं किसी अनाथालय के लिए बच्चों की परवरिश के नाम पर 50,100, 200 रुपये मांग रही थीं।

18 जून से है होटल में : पूछताछ में बताया कि 18 जून से इमलीचट्टी चौक के निकट एक होटल में रह रही थीं। यह बात भी सामने आई है कि शहर से दूर ऐसे क्षेत्रों में ये जाल बिछाती थीं जहां, पुलिस की आवाजाही अमूमन कम ही रहती है। इन युवतियों के गैंग में फिलहाल कोई पुरुष सामने नहीं आया है। अधिकतर अविवाहित हैं। तीन की गोद में बच्चे हैं। ये बाइक सवार व साइकिल सवार को निशाना बनाती थी।

होटल मालिक से पूछताछ

पूछताछ में होटल मालिक ने कहा कि 18 जून की मध्य रात्रि से 25 युवतियां वहां रह रही थीं। उन सबके आइडी प्रूफ भी होटल संचालक ने लिए हैं। इस आधार पर पुलिस उनका सत्यापन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.