Move to Jagran APP

कुढ़नी में जवानों को बंधक बनाकर पिटाई

कुढ़नी में गुस्साए लोगों ने जवानों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी।

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 02:17 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 02:17 AM (IST)
कुढ़नी में जवानों को बंधक बनाकर पिटाई
कुढ़नी में जवानों को बंधक बनाकर पिटाई

मुजफ्फरपुर। जिले में लगातार पुलिसकर्मियों पर हमले हो रहे हैं। मंगलवार को भी कुढ़नी थाना क्षेत्र के अनंत कमतौल स्थित गैमन इंडिया कार्यालय पर तैनात चार जवानों को दबंगई महंगी पड़ी। गुस्साए लोगों ने जवानों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। लोगों की भीड़ जुटी। सूचना पर कुढ़नी थाने की पुलिस भी पहुंची।

loksabha election banner

बताया गया कि गैमन इंडिया में तैनात चार जवानों ने कार्यालय से बाहर फोरलेन के पास अपनी बाइक लगा रखी थी। तभी जगदीश कमतौल के ट्रक चालक अखिलेश राय व खलासी रंजीत राय ट्रक लेकर जा रहे थे। इस पर उन्हें बाइक को सड़क किनारे करने को कहा। उस वक्त जवान ने बाइक किनारे कर ली। लेकिन ट्रक आगे जाने पर जवान ने इसे अपनी बेइज्जती समझ ट्रक का पीछा किया। इसके बाद जवानों ने चालक व खलासी की जमकर पिटाई कर दी। शोरगुल पर ग्रामीणों ने सादे लिबास में जवानों को अपराधी समझकर बंधक बना लिया। उनके साथ जमकर मारपीट की। घटना की सूचना पर पहुंचे कुढ़नी थानाध्यक्ष रमन कुमार ने जवानों को पहचान कर ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया। सभी जवानों को कुढ़नी पीएचसी में इलाज के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अनजाने में दोनों के बीच हुए झगड़े को शात करा दिया गया है। सब कुछ सामान्य है। हालांकि लिखित शिकायत आने पर प्राथमिकी भी दर्ज की जा सकती है। पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना होने से बची, नहीं तो कुछ ही समय में स्थिति और बिगड़ सकता था। बहरहाल स्थिति अब शांतिपूर्ण है।

------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.