Move to Jagran APP

मोतीपुर में राजद अध्यक्ष के घर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट

मुजफ्फरपुर। बरुराज थाना क्षेत्र के बरुराज गांव में मंगलवार की रात पीर कासीम वारसी के उर्स में हुए वि

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 02:03 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 02:03 AM (IST)
मोतीपुर में राजद अध्यक्ष के घर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट

मुजफ्फरपुर। बरुराज थाना क्षेत्र के बरुराज गांव में मंगलवार की रात पीर कासीम वारसी के उर्स में हुए विवाद को लेकर एक गुट ने बुधवार को मोतीपुर प्रखंड राजद अध्यक्ष मो. जावेद अहमद के घर लाठी-डंडे से लैस होकर हमला बोल दिया। घर में जमकर तोड़फोड़ व लूटपाट करने के साथ गर्भवती महिलाओं सहित परिजनों की बेरहमी से पिटाई की। वहीं दरवाजे पर लगी बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। जाते समय घर में ंरखे पेटी का ताला तोड़कर डेढ़ लाख नगदी व चौदह भर सोने के जेवरात भी लूट ले गए। घायलों में लाडली बेगम, मो. जलील, मो. जिम्मी, मो. गुूड्डू, मो. शहबाज, मो. रजा शामिल है। सभी की चिकित्सा पीएचसी में कराई गई है।

loksabha election banner

40-50 की संख्या में थे हमलावर

घटना की बाबत मो. जावेद अहमद ने बरुराज बनकट निवासी मो. अखलाक, मो. एजाजुल हक, मो. अजहर, मो. मेराज, मो. दानिश, मो. अब्बास, मो. इलियास, मुजफ्फर आलम, मो. आरिफ, मो सद्दाम, मो तौफीक, मो फैसल, मो नसीर, मो. इस्तेखार सहित करीब 50 के विरुद्ध बरुराज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बाद में सूचना पर पहुंची बरुराज पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

महिलाओं से अश्लील हरकत पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात पीर कासीम वारसी के मजार पर उर्स का कार्यक्रम था। इसमें हिस्सा लेने दूर-दूर से लोग आए थे। इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने महिलाओं से बदसलूकी करनी चाही। इसका विरोध उर्स में सुरक्षा की जवाबदेही संभाल रहे स्वयंसेवकों ने किया तो युवकों ने स्वयंसेवकों से मारपीट शुरू कर दी। मामला उलझते देख प्रखंड राजद अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और आरोपितों को फटकार लगाई। इसी से आक्त्रोशित एक गुट ने उनके घर पर हमला बोल मारपीट व लूटपाट की। इधर, घटना की सूचना पर विधायक नंद कुमार राय ने बुधवार को मो. जावेद अहमद के घर पहुंचकर हाल जाना। थानाध्यक्ष को दोषियों पर कार्रवाई के लिए कहा। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय ने बताया कि मो जावेद अहमद ने लिखित शिकायत की है। मामला उर्स मेले में दो गुटों के बच्चों के विवाद से जुड़ा है। आवेदन के आलोक में पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.