Move to Jagran APP

व्यवसायियों के साथ आमजन ने भी प्रशासन से मांगी सुरक्षा

मुजफ्फरपुर। जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर शहर के लोग चिंतित हैं। घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर

By Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 01:49 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 01:49 AM (IST)
व्यवसायियों के साथ आमजन ने भी प्रशासन से मांगी सुरक्षा

मुजफ्फरपुर। जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर शहर के लोग चिंतित हैं। घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर व्यवसायियों के साथ आमजनों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। ताकि लोग सुरक्षित अपने घर वापस लौट सकें। अपराध नहीं रुका तो जिले में बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा। दैनिक जागरण से बातचीत में लोगों ने अपनी बातों को रखा। चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य विमल छापड़िया का कहना है कि अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस प्रशासन को अपराधियों पर नकेल कसना होगा। सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जाए। व्यवसायी संजय कुमार केजरीवाल का कहना है कि प्रशासन व्यवसायियों के साथ आमजनों की सुरक्षा का प्रबंध करे, ताकि लोग सुरक्षित अपना काम कर घर लौट सकें। भाजपा नेता रविरंजन शुक्ला उर्फ टिंकू शुक्ला का कहना है कि सक्रिय अपराधियों पर शिंकजा कसने की जरुरत है। सही अपराधियों की गिरफ्तारी हो। भाजपा नेता प्रभात कुमार का कहना है कि बाइकर्स गिरोह के अपराधियों पर नकेल कसने से काफी हद तक आपराधिक घटनाओं में कमी होगी। सामाजिक कार्यकर्ता युवा नेता प्रियरंजन का कहना है कि हाल के दिनों में शहर में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। लोग सड़क पर सुरक्षित नहीं हैं। प्रशासन को सक्रिय अपराधियों की पहचान कर उन्हें सलाखों के अंदर करना होगा।

loksabha election banner

महिलाओं ने भी सुरक्षा को

लेकर की आवाज बुलंद

मुजफ्फरपुर : एमडीडीएम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. ममता रानी ने बढ़ते अपराध को लेकर प्रशासन को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यहां पर कोई सुरक्षित नहीं है। प्रशासन बताए कि क्या हेलमेट व बाइक चेकिंग से अपराध पर लगाम लगेगा। हर दिन लोगों की जान-माल जा रही है। लेकिन, अपराधियों पर नकेल कसने में प्रशासन विफल साबित हो रहा है। निजी स्कूल की शिक्षिका आमगोला निवासी प्रियंका का कहना है कि पुलिस प्रशासन को महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सजग होना होगा। हर दिन महिलाओं से चेन छिनतई की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में महिलाएं कैसे घर से बाहर निकलेंगी। ग‌र्ल्स कॉलेज के समीप पुलिस की तैनाती होनी चाहिए। शिक्षिका अनामिका का कहना है कि बाइकर्स गिरोह के बदमाशों पर पुलिस लगाम लगाए।

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.