Move to Jagran APP

अगलगी में घर जला

कुढ़नी प्रखंड की छाजन पूर्वी पंचायत के नागनगर गांव के सुग्गीलाल राय के घर में अचानक आग लग गई जिसमें

By Edited By: Published: Sat, 10 Oct 2015 01:31 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2015 01:31 AM (IST)
अगलगी में घर जला

कुढ़नी प्रखंड की छाजन पूर्वी पंचायत के नागनगर गांव के सुग्गीलाल राय के घर में अचानक आग लग गई जिसमें घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। सूचना पर सीओ नीरज कुमार सिंह ने हलका कर्मचारी को क्षति का आकलन करने का निर्देश दिया। पीड़िता गीता देवी ने तुर्की ओपी में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

दुकान से हजारों की चोरी

साहेबगंज थाना क्षेत्र के हिम्मतपट्टी चौक स्थित किराना दुकान का ताला काटकर अज्ञात चोरों ने 75 हजार नकदी व 50 हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार श्यामदेव प्रसाद ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

छेड़छाड़ की शिकायत

पीयर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने ही गांव के उमेश सहनी पर अपने एवं अपनी पुत्रवधू पर बुरी नियत रखने, अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी को आवेदन देकर कार्रवाई का अनुरोध किया है। आवेदिका ने कहा कि उसके पति व पुत्र बाहर काम करते हैं। आरोपी उनकी पुत्रवधू को पांच सौ का नोट दिखाकर गंदी-गंदी बातें कहता है जिससे मैं तंग आ चुकी हूं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.