Move to Jagran APP

व्यवसायी हत्याकांड में तीन संदिग्धों से पूछताछ

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट इलाके में रविवार की रात हुई किराना व्यवसायी सन्नी सहनी की ह

By Edited By: Published: Tue, 30 Jun 2015 01:27 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2015 01:27 AM (IST)
व्यवसायी हत्याकांड में तीन संदिग्धों से पूछताछ

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट इलाके में रविवार की रात हुई किराना व्यवसायी सन्नी सहनी की हत्या मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ कर सत्यापन किया जा रहा है। इस बीच मृतक और आरोपियों के भी मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं। इधर, देर शाम परिजनों ने लड़की के पिता नवल सहनी, भाई किशोर सहनी, मोहल्ले के गोनौर रजक समेत पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग में ही सन्नी की हत्या की बात सामने आ रही है।

loksabha election banner

प्रेमिका से भी होगी पूछताछ :

पुलिस का कहना है कि हत्या के सही कारणों को जानने के लिए सन्नी की प्रेमिका से भी पूछताछ की जाएगी। लेकिन, आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस पूरी तरह वैज्ञानिक जांच पर जोर दे रही है। परिजनों का कहना है कि लड़की के घरवाले पूर्व से ही हत्या की धमकी देते रहे थे।

हत्या के उद्देश्य से ही आए थे :

बालूघाट इलाके में रविवार की रात सवा नौ बजे सन्नी किराना दुकान पर बैठा था। इसी क्रम में पैदल आए दो बदमाशों ने गोली मारी और चलते बने। इससे साबित होता है कि अपराधी हत्या करने के लिए ही आए थे। हालांकि गोलियों की आवाज पर स्थानीय लोग दौड़े। लेकिन, सभी अंधेरे के कारण भाग निकले। बाद में पूछताछ में लड़की के घरवालों के नाम आने के बाद पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापेमारी की। जिसमें राजेश, राकेश और गोनौर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। इधर, राजद नेता चंदन यादव ने अविलंब हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस पर भी कार्रवाई की मांग की है।

सन्नी के पास पहुंची थी लड़की : सन्नी की प्रेमिका शिवहर तरियानी स्थित अपने घर से भागकर गत महीने बालूघाट मोहल्ले में प्रेमी के घर पर आ गई थी। उसके बाद फिर लड़की के घरवाले पुलिस के सहयोग से सन्नी के घर से उसे ले गए। दोनों पक्ष से मुकदमे किए गए हैं। सन्नी के परिजनों को पूरी आशंका है कि लड़की के घरवालों ने ही हत्या की है।

==बयान====

- तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। हत्या की गुत्थी सुलझाने को सभी बिन्दुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है। शीघ्र ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

रंजीत कुमार मिश्रा, एसएसपी ------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.