Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर से दस बसें भेजी गईं नेपाल, 25 और जाएंगी

भूकंप के कारण नेपाल के विभिन्न हिस्से में फंसे तिरहुत प्रमंडल के लोगों को लाने के लिए सोमवार को दस बसें भेज दी गईं।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 07:13 PM (IST)
मुजफ्फरपुर से दस बसें भेजी गईं नेपाल, 25 और जाएंगी

मुजफ्फरपुर। भूकंप के कारण नेपाल के विभिन्न हिस्से में फंसे तिरहुत प्रमंडल के लोगों को लाने के लिए सोमवार को दस बसें भेज दी गईं। वहीं बिहार राज्य पथ परिवहन निगम (बीएसआरटीसी) की 25 बसें भी इस कार्य के लिए उपलब्ध कराई गई हैं।

loksabha election banner

आयुक्त के सचिव मीनेंद्र कुमार ने बताया कि आज 15 बसें मिली थीं, मगर इसमें से पांच जाने लायक नहीं थीं। दस बसें रक्सौल होते हुए पोखरा गईं। स्थानीय तौर पर सूचनाएं प्रसारित कराई गईं कि जो लोग फंसे हैं वे बस की मदद से घरों को लौट आएं।

मालूम हो कि प्रमंडलीय आयुक्त अतुल प्रसाद ने रविवार को बस भेजे जाने की जानकारी दी थी। वहीं सोमवार को वहां फंसे लोगों से काफी अधिक किराया वसूले जाने की शिकायतें रक्सौल स्थिति सीमा पर सुनने को मिली। इसे देखते हुए बसों के वहां जाने से पीडि़तों को राहत मिलेगी। मुजफ्फरपुर डीटीओ मनन राम, एमवीआइ अजय कुमार समेत प्रमंडल के सभी डीटीओ, एमवीआइ को वहां नियुक्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.