Move to Jagran APP

ब्यूटी पार्लरों से आपत्तिजनक स्थिति में 6 धराए

जासं, मुजफ्फरपुर : विशेष पुलिस टीम ने शहर के विभिन्न जगहों पर चल रहे कई जेंट्स ब्यूटी पार्लरों व मसा

By Edited By: Published: Thu, 19 Mar 2015 01:57 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2015 01:57 AM (IST)
ब्यूटी पार्लरों से आपत्तिजनक स्थिति में 6 धराए

जासं, मुजफ्फरपुर : विशेष पुलिस टीम ने शहर के विभिन्न जगहों पर चल रहे कई जेंट्स ब्यूटी पार्लरों व मसाज सेंटरों में बुधवार को छापेमारी की। इस दौरान दो महिला कारीगर समेत आधा दर्जन ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया गया। इनमें एक अधिवक्ता भी शामिल है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि गैरकानूनी कार्य में शामिल लोग बख्शे नहीं जाएंगे।

loksabha election banner

बताया गया है कि एसएसपी को शहर के जेंट्स ब्यूटी पार्लरों में बॉडी मसाज के साथ देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। इसपर उन्होंने प्रशिक्षु आइपीएस विशाल शर्मा के नेतृत्व में महिला थाने की दरोगा मंजू सिंह के साथ विशेष टीम का गठन कर कार्रवाई का आदेश दिया। जिस पर मोतीझील उमा मार्केट, छोटी कल्याणी, आमगोला नाका गली स्थित एक आवास समेत कई जगहों पर छापेमारी की गई। जिसमें दो महिला कारीगरों के साथ छह लोग दबोचे गए। महिला कारीगर सिलीगुड़ी की रहने वाली बताई गई है। साथी को छुड़ाने के लिए काजीमोहम्मदपुर थाने पर कई अधिवक्ता पैरवी में जुटे रहे।

इनसेट -=======

कई जगहों पर हो रहा देह व्यापार

जासं, मुजफ्फरपुर : हिरासत में लिए गए महिला कारीगरों ने पुलिस को बताया कि शहर के कई जगहों पर देह व्यापार चल रहा है। पुलिस की छापेमारी के बाद इस धंधे में जुड़े लोग इन दिनों आवासीय इलाकों को ही पूरी तरह सेफ जोन बना चुके है। हमलोग तो सिर्फ ब्यूटी पार्लर का काम करते है। इधर, पुलिस को यह भी सूचना मिली है कि मिठनपुरा, नगर, काजीमोहम्मदपुर, ब्रह्मापुरा, अहियापुर व ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के लगभग एक दर्जन मोहल्ले में देह व्यापार का धंधा किया जाता है। यहां आने वाले लोगों में कई वीआइपी, बड़े व्यापारी समेत अन्य शामिल है।

सिकंदरपुर की लड़कियां शामिल

मुजफ्फरपुर : पुलिस को जानकारी मिली है कि इस धंधे में सिकंदरपुर इलाके की कई लड़कियां शामिल हैं। इसमें जागरण और आकेस्ट्रा में काम करने वाली कम उम्र की है। ग्राहक को सेट कर कॉल गर्ल को मोबाइल पर फोन कर ठिकाने पर बुलाया जाता है। इस जानकारी के बाद पुलिस टीम इस रैकेट को भी ध्वस्त करने में जुटी है। दावा किया है कि शीघ्र ही सेक्स रैकेट में शामिल लोगों को बेनकाब कर दिया जाएगा।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.