Move to Jagran APP

शहर में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों का आतंक

जासं, मुजफ्फरपुर : बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने शहर से लेकर गांवों तक जाल फैला रखा है। बेखौफ बदमाशों

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 01:15 AM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 01:15 AM (IST)
शहर में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों का आतंक

जासं, मुजफ्फरपुर : बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने शहर से लेकर गांवों तक जाल फैला रखा है। बेखौफ बदमाशों का प्रतिदिन किसी न किसी इलाकोंमें उत्पात रहता है। इसके बावजूद बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। गुरुवार की शाम लक्ष्मी चौक से सब्जी खरीदारी कर लौट रही महिला को राहुल नगर इलाके में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने गले से सोने का चेन छीनकर फरार हो गए। पुलिस रिकॉर्ड पर गौर करें तो लगातार बाइकर्स गिरोह द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। बावजूद इसके गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। जिससे बाइकर्स गिरोह के हौसले बुलंद हैं। गत पखवारे एक ही दिन में जिले के चार थाना क्षेत्रों में पांच जगहों पर कैश उड़ाने की घटनाएं हुई। पुलिस के लिए इनकी गिरफ्तारी चुनौती बनी हुई है। ये गिरोह जगह बदलकर लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं।

loksabha election banner

------------

बाइकर्स के विरुद्ध चला जांच

जासं, मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा में गुरुवार को एक युवती को बाइक से ठोकर मारने और ब्रह्मापुरा में बाइक सवार बदमाशों द्वारा महिला के गले से सोने का चेन उड़ाने की घटना के बाद शहरी क्षेत्र में शुक्रवार की शाम औचक रूप से वाहनों की जांच अभियान चलाया गया। एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा के आदेश पर मिठनपुरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने पानी टंकी व क्लब रोड में देर शाम तक बाइकर्स के विरुद्ध अभियान चलाया। इस दौरान आधे दर्जन लोगों पर कार्रवाई की गई। इसके अलावा सदर, अहियापुर, नगर, ब्रह्मापुरा व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में कई जगहों पर औचक रूप से वाहनों की जांच की गई। हालांकि कहीं से किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.