Move to Jagran APP

हमारी मांगों के प्रति उदासीन है सरकार : आशा कार्यकर्ता संघ

जागरण संवाददाता, मुंगेर : बिहार राज्य आशा कार्यकर्ता संघ के मुंगेर जिला इकाई की बैठक शनिवार को सद

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 10:43 PM (IST)
हमारी मांगों के प्रति उदासीन है सरकार : आशा कार्यकर्ता संघ

जागरण संवाददाता, मुंगेर :

loksabha election banner

बिहार राज्य आशा कार्यकर्ता संघ के मुंगेर जिला इकाई की बैठक शनिवार को सदर प्रखंड प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता मेहरू निशा ने की। आशा कार्यकर्ताओं की बैठक में करीब दो दर्जन से भी ज्यादा सदस्यों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला सचिव जूली कुमारी ने कहा कि हम आम लोगों की हितों के लिए कार्य कर रहे हैं लेकिन हमारी मांगों के प्रति राज्य सरकार उदासीन बनी हुई है। उन्होंने कहा कि हम अपने संघर्ष के बल पर सरकार को झुका कर रहेंगे। बैठक में आगामी 21 अप्रैल को पटना में मुख्यमंत्री के समक्ष होने वाले प्रदर्शन कार्यक्रम में भाग लेने का निर्णय लिया गया। बैठक में उषा कुमारी, शीला कुमारी, मनोरमा कुमारी, हीरा कुमारी के अलावा महासंघ गोप गुट के नेता भवेश कुमार यादव, बालेश्वर प्रसाद यादव, सतीश प्रसाद सतीश, रंजन कुमार, गीता देवी केदार मंडल, अफजल हुसैन, अशर्फी यादव, सच्चिदा प्रसाद आदि मौजूद थे।

----------------------

बोरिंग लगाने की मांग

जागरण संवाददाता, मुंगेर :

बहुजन समाज पार्टी नेता कमलेश्वरी मंडल ने शनिवार को एक विज्ञप्ति जारी कर बरियारपुर क्षेत्र में बोरिंग या चापानल लगाने की मांग की है। उन्होंने डीएम और पीएचइडी को पत्र लिखकर क्षेत्र के लोगों की प्यास बुझाने के लिए अलग-अलग जगहों में बोरिंग लगाने या उभ्भी नदी के पानी को स्वच्छ कर लोगों के लिए उपलब्ध कराने की मांग की है।

--------------------------

नाला सफाई की मांग

संवाद सूत्र, स्ाग्रामपुर (मुंगेर) : प्रखंड मुख्यालय स्थित संग्रामपुर बाजार हाट परिसर में मुंशीजी मिठाई दुकान के पास नाली जाम रहने के कारण नाली का पानी एवं कीचड़ रास्ते पर फैल गया है, जिससे लोगों को पैदल चलना दुर्लभ हो गया है। नाली का सड़ा पानी व कीचड़ की बदबू से आस-पास के लोगों का रहना मुहाल हो गया है। गंदे पानी में मच्छरों के लिए माहौल उपलब्ध हो रहा जिससे, भयानक खतरनाक बीमारी फैलने की आशंका बढ़ गई है। संग्रामपुर बाजार हाट के सब्जी विक्रेता सुभाष यादव, किशोर पंडित, शभू यादव आदि ने बताया कि इस हाट से राजस्व प्राप्त होने के बावजूद भी हाट परिसर एवं नाले की सफाई नहीं की जा रही है। हाट के सभी साग-सब्जी विक्रेताओं ने हाट परिसर एवं नाले की सफाई की माग अंचलाधिकारी से की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.