Move to Jagran APP

पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न

फोटो 20 एमयूएन 17, 18, 20, 22 कैप्शन : वोटिंग पर्चा लेते मतदाता पुलिसकर्मी, वोट डालती महिला पुलिस

By Edited By: Published: Thu, 20 Nov 2014 07:40 PM (IST)Updated: Thu, 20 Nov 2014 07:40 PM (IST)

फोटो 20 एमयूएन 17, 18, 20, 22

loksabha election banner

कैप्शन : वोटिंग पर्चा लेते मतदाता पुलिसकर्मी, वोट डालती महिला पुलिस कर्मी,सुरक्षा व्यवस्था में बैठी पुलिस, चुनाव डयूटी के लिए तैनात पुलिस अधिकारी

मुंगेर, जागरण संवाददाता

पुलिस मेंस एसोसिएशन का चुनाव गुरुवार को शांति पूर्वक संपन्न हो गया। मतगणना शुक्रवार की सुबह 10.30 बजे से होगी। मतदान के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया था। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, केंद्रीय सदस्य सहित अन्य पदों के लिए हुए चुनाव में जिले के अलग-अलग थानों में तैनात सिपाहियों ने केंद्र पर पहुंचकर अपने मतों का प्रयोग किया। इस दौरान एसपी कार्यालय के भीतर और बाहर अच्छी खासी भीड़ भी देखी गई। वहीं अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी जता रहे दो मुख्य प्रत्याशियों द्वारा एसपी कार्यालय के बाहर मतदाताओं की सुविधा के लिए टेंट भी लगाया गया था। गौरतलब है कि प्रत्येक दो साल पर मेंस एसोसिएशन के लिए होने वाले चुनाव के लिए गुरुवार को एसोसिएशन के अलग-अलग पद के लिए वोट डाले गए। इस दौरान 900 में कुल 751 मतदाताओं ने वोट डाले। वहीं चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था को देखते हुए डीएसपी मुख्यालय विश्वनाथ राम के नेतृत्व में कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिन्हा, कासिमबाजार थानाध्यक्ष मो. सनाउल्लाह, महिला थानाध्यक्ष शांता सुमन, वासुदेवपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन श्रीवास्तव, मुफिस्सल थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे व एसटीएफ के जवानों को तैनात किया गया था।

इन पदों के लिए इन्होंने दी उम्मीदवारी : अध्यक्ष पद के लिए विजेंद्र यादव और संजीव कुमार, उपाध्यक्ष पद के लिए उत्तम मंडल और सुमन कुमार, सचिव पद के लिए नंदनकिशोर पासवान एवं अरविंद पासवान, कोषाध्यक्ष पद के लिए जेपी सिंह और मो. सलाउद्दीन, संयुक्त सचिव पद के लिए रविंद्र सिंह और डोमन पाडे, केंद्रीय सदस्य के लिए मो. परवेज व एक अन्य, अंकेक्षण पद के लिए राहुल कुमार और मनोज मंडल ने उम्मीदवारी दी। इसके अलावा 32 डेलीगेट सदस्य भी चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। जिनमें से 15 को चुना जाना है।

मतदान को बक्सर गया मतपेटी : बक्सर में प्रशिक्षण ले रहे जिले के करीब डेढ सौ से ज्यादा सिपाहियों को मतदान में शामिल करने के लिए एक मतपेटी व पीठासीन अधिकारी को बक्सर भेजा गया है। इस संबंध में एसपी वरूण कुमार सिन्हा ने बताया कि बक्सर में 179 सिपाही प्रशिक्षण ले रहे हैं उनके मतदान में भाग लेने के लिए मतपत्र व अधिकारी को बक्सर भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.