Move to Jagran APP

घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़

हरलाखी थाना क्षेत्र के कौवाहा बरही गांव में 16 वर्ष की एक नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला थाना में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने लड़की की के फर्द बयान के आधार पर हरलाखी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 11:21 PM (IST)

मधुबनी। हरलाखी थाना क्षेत्र के कौवाहा बरही गांव में 16 वर्ष की एक नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला थाना में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने लड़की की के फर्द बयान के आधार पर हरलाखी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की की मां ने सोठगांव के मनोज यादव के दामाद भिखारी यादव, दिनेश यादव व कौआहा बरही के रामदेव यादव, राजेश्वर यादव, मनोज यादव व सुबोध यादव पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने व छेड़छाड का आरोप लगाया है। साथ ही घर में घुसकर 10 हजार रुपये नकद के अलावा सोने का चेन व चांदी की हंसूली की भी लूट लेने का आरोप इन लोगों पर लगाया है। बयान के अनुसार सभी आरोपियों ने उसके घर में घुसकर पहले लड़की के पिता को बांधकर पीटा। जिससे लड़की का पिता घायल हो गया। हालात बिगरते देख लड़की की मां ने इसकी सूचना हरलाखी थाना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस बरही गांव पहुंच गई। उस जद्दोजहद में लड़की के पिता घायल हो गया। पुलिस ने घायल को उमगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करा दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष हनुमान चौधरी ने बताया कि मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। जांचोंपरांत कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.