Move to Jagran APP

कच्ची सड़क की करुण पुकार, मुझ पर भी दें सरकार

किशनगंज। नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 के अंतर्गत एनएच 327 ई स्थित गुवाबाड़ी पुल से पीडब्ल्य

By Edited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 06:28 PM (IST)

किशनगंज। नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 के अंतर्गत एनएच 327 ई स्थित गुवाबाड़ी पुल से पीडब्ल्यूडी सड़क स्थित सर्रा पुल को जोड़ने वाली कच्ची सड़क कई स्थानों पर गड्ढे में तब्दील हो जाने से वार्ड वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सताल इस्तमरार गांव के समीप वर्षों पहले कल्वर्ट टूट जाने के बावजूद अभी तक नहीं बनाए जाने से लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा

loksabha election banner

है। इस महत्वपूर्ण सड़क से सताल इस्तमरार गांव वासियों के साथ-साथ कई स्कूली बच्चों की आवाजाही होने के बावजूद प्रशासनिक व जनप्रतिनिधियों की अनदेखी समझ से पड़े है। नप क्षेत्र के वार्ड संख्या 16 के निवासी मो. मरगुब आलम, सलीमोद्दीन, फारुक आलम, मंजुर आलम, मो. नाजीम, अरशद आलम नवेद आलम, शहवाज आलम आदि का कहना है कि विकास के इस दौर में ग्रामीण क्षेत्र में पंचायत स्तरीय सड़कें जहां पक्कीकरण व पीसीसी बनने से लोगों को आवागमन करने में आसानी हो गई है, वहीं नगर पंचायत क्षेत्र में रहने के बावजूद यह सड़क जर्जर है। मरगुब आलम ने बताया कि नगर पंचायत में रहने के कारण हर तरह का टैक्स आदि भुगतान करने के बाद भी नप वासियों को समुचित सुविधा नही मिल पाने से प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। उधर वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद सत्येन्द्र नाथ राय का कहना है, कि वार्ड की सड़कों की महत्ता को समझते हुए इस सड़क को प्राथमिकता देते हुए नप की बैठक में बहुत पहले ही प्रस्ताव पारित कर लिया गया था। टेंडर के साथ ही अन्य प्रक्रिया समाप्त होते ही इस सड़क का कार्य प्रारंभ हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.