Move to Jagran APP

सार्वजनिक हित में काम करे बैंक: डीएम

जागरण संवाददाता, खगड़िया : कुछ बैंक ऐसे होते हैं जो अपनी मुनाफा का ध्यान रखते हुए सार्वजनिक विकास और

By Edited By: Published: Thu, 16 Apr 2015 09:49 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2015 09:49 PM (IST)
सार्वजनिक हित में काम करे बैंक: डीएम

जागरण संवाददाता, खगड़िया : कुछ बैंक ऐसे होते हैं जो अपनी मुनाफा का ध्यान रखते हुए सार्वजनिक विकास और मुनाफे की बात को ताख पर रख देते हैं। बैंकों को हर हाल में सार्वजनिक हित का ध्यान रखना चाहिए।

loksabha election banner

उक्त बातें गुरुवार को शहर के एमजी रोड में राष्ट्रीयकृत बैंक की एक और शाखा आंध्रा बैंक के रूप में खुलने पर उद्घाटन भाषण के दौरान जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कही। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास में बैंकों का अहम योगदान रहता है। उन्होंने लोगों से भी अपील किया कि अपने जमा पूंजी को अन्य लोगों के पास न रखकर बैंकों में जमा करें और वहां से ऋण का भी लाभ लें। इससे पूर्व नए शाखा में प्रवेश करते हुए डीएम राजीव रौशन, बैंक के आरएम एनएम अवधानुलु, एसएम मनोज कुमार बेहरा ने फीता काटकर उद्घाटन किया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए वरीय प्रबंधक मनोज कुमार बेहरा ने कहा कि बैंक हमेशा से इस बात को लेकर प्रयत्‍‌नशील रही है कि एक-एक आदमी का बैंक अकाउंट हो और लोगों का अधिकाधिक विकास हो सके। लोगों को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक एनएम अवधानुलु ने कहा कि बिहार में खगडि़या की यह शाखा 27वीं है। इसके अलावा सहरसा में इसकी स्थापना शीघ्र होना है। उन्होंने कहा कि पटना रीजन के अंतर्गत झारखंड का भी हिस्सा आता है। दोनों को मिलाकर अभी तक हमारी 46 शाखाएं खुल चुकी है। खगड़िया के लोगों को इस शाखा से बीमा योजना, लॉकर आदि का लाभ मिल सकेगा। इसके साथ ही एटीएम सेवा भी जल्दी ही ब्रांच के बाहर शुरू कर दिया जाएगा। मौके पर शाखा प्रबंधक आकांक्षा ने अधिकारियों को बुके व चादर भेंट की। इस अवसर पर वरीय उपसमाहर्ता संजीव चौधरी, बेगूसराय शाखा प्रबंधक उमेश चंद्र, विनय कुमार, वासुदेव प्रसाद विधाता, संजय सिंहा, पंकज चौधरी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.