Move to Jagran APP

सिपाही परीक्षा में धराए आधे दर्जन मुन्ना भाई

खगड़िया,संवाद सूत्र: रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान विभिन्न केंद्रों से आधे दर्जन मुन्ना भाई

By Edited By: Published: Sun, 19 Oct 2014 10:32 PM (IST)Updated: Sun, 19 Oct 2014 10:32 PM (IST)
सिपाही परीक्षा में धराए आधे दर्जन मुन्ना भाई

खगड़िया,संवाद सूत्र: रविवार को सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान विभिन्न केंद्रों से आधे दर्जन मुन्ना भाई को पकड़ा गया। पहली पाली व दूसरी पाली की परीक्षा में तीन-तीन मुन्ना भाईयों को पकड़कर केंद्राधीक्षों द्वारा थानों को सौंप दिया गया। इधर, पकड़ाए गये मुन्ना भाईयों पर भादवि की धारा 420,419, 120बी व बिहार परीक्षा अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी।

loksabha election banner

कौन व कहां के हैं मुन्ना भाई

साहपुर भागलपुर का राजीव कुमार जेएनकेटी में पहली पाली की परीक्षा में गोगरी उसरी के अभ्यर्थी रवि शंकर कुमार के नाम पर परीक्षा देते पकड़ाए। एसाआरएम केंद्र पर पहली पाली की परीक्षा में ही गोरैया बथान के बबलू कुमार को पकड़ा गया। बताया गया कि अपने भाई मुकेश के बदले परीक्षा दे रहा था। इसी केंद्र पर हवेली खड़गपुर के जयब‌र्द्वन रजक को पकड़ा गया। यह बन्नी के विकास कुमार के बदले परीक्षा दे रहा था। दूसरी पाली की परीक्षा में जेएनकेटी से हाजीपुर के पवन कुमार को पकड़ा गया,यह खगड़िया के सावन कुमार के नाम परीक्षा में शामिल हुआ था। इसी तरह एक केंद्र से मुजफ्फरपुर के अमित कुमार को पकड़ा गया जो खगड़िया के अपने दोस्त के बदले परीक्षा दे रहा था। खगड़िया का ही निरंजन को अपने भाई के बदले परीक्षा देते पकड़ा गया।

दिखी भारी सुरक्षा व्यवस्था

आधे दर्जन केंद्रों पर सदर एसडीओ सुनील कुमार, एएसपी रवि रंजन, मुख्यालय डीएसपी सुरेंद्र कुमार,नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक समेत अन्य अधिकारी जायजा लेते रहे। केंद्राधीक्षक सुकांति कुमारी, डा. आमोद कुमार समेत अन्य ने शांतिपूर्ण व कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन में सहयोग करने वालों को बधाई दी है। कहा कि हम सबों के सहयोग से शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा संपन्न हो गया। इधर, रेल पुलिस द्वारा भी स्टेशनों पर सक्रियता बढ़ा दी गई है। छात्रों के ट्रेन से आने जाने को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बलों की भी स्टेशनों पर सक्रियता दिखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.