Move to Jagran APP

रेप की कोशिश करते पकड़ा गया युवक, लोगों ने खूंटे से बांध ऐसे की पिटाई

कटिहार में रेप की कोशिश करते एक युवक पकड़ा गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने उसे खूंटे से बांधकर लाठी-डंडों व झाडू-चप्‍पल से जमकर पीटा।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 09 Oct 2017 07:43 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2017 11:15 PM (IST)
रेप की कोशिश करते पकड़ा गया युवक, लोगों ने खूंटे से बांध ऐसे की पिटाई
रेप की कोशिश करते पकड़ा गया युवक, लोगों ने खूंटे से बांध ऐसे की पिटाई

कटिहार [जेएनएन]। युवक को हवस का भूत महंगा पड़ा। नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़े जाने पर लोगों ने उसे खूंटे से बांधकर लात-जूतों से पीटा। बाद में लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना कटिहार के

loksabha election banner

फलका थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुई।

बताया जाता है कि नशे में धुत गुरुदेव ऋषि एक घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची द्वारा शोर मचाने पर परिजनों व ग्रामीणों ने उसे खदेड़कर दबोच लिया। इसके बाद उसे खूंटे से बांधकर जमकर पीटा। भीड़ में शामिल पुरुषों ने उसे लाठी-डंडों से तो महिलाओं ने झाडू व चप्‍पल से पीटा। इस दौरान वह छोड़ देने की गुहार लगाता रहा।

घटना की सूचना पर पहुंची फलका पुलिस ने आरोपित को मुक्त करा गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पीडि़त बच्‍ची के आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.