PreviousNext

बहू पर गलत नजर रखने के आरोप में राजद नेता गिरफ्तार, जानिए मामला

Publish Date:Wed, 22 Mar 2017 11:16 AM (IST) | Updated Date:Wed, 22 Mar 2017 04:24 PM (IST)
बहू पर गलत नजर रखने के आरोप में राजद नेता गिरफ्तार, जानिए मामलाबहू पर गलत नजर रखने के आरोप में राजद नेता गिरफ्तार, जानिए मामला
राजद नेता मणिकांत यादव की पुत्रवधु ने उनके उपर गलत नजर रखने, मारपीट और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मामला दर्ज होने के बाद राजद नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कटिहार [जेएनएन]। राजद नेता व समेली प्रखंड के पूर्व प्रमुख मणिकांत यादव को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर पुत्रवधू पर गलत नजर रखने, मारपीट तथा दहेज के लिए प्रताडि़त करने के आरोप हैं। राजद नेता के डॉक्टर पुत्र राहुल कुमार की पत्नी संगीता कुमारी ने इस बाबत एफआइआर दर्ज किया है। मणिकांत यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी करीबी माने जाते हैं। 

संगीता ने नगर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि 19 मार्च की रात किसी बात पर उसका अपने ससुर व देवर ऋतुराज से झगड़ा हुआ। इसी दौरान दोनों ने डंडे से उसकी पिटाई की और मायके से पैसे मंगाने को कहा। शोरगुल सुनकर वहां पर स्थानीय लोग भी जमा हो गए।

स्थानीय लोगों के सहयोग से राजद नेता की बहू थाना पहुंची। उसने आवेदन में ससुर व देवर से अपनी जान को खतरा भी बताया है। नगर थानाध्यक्ष निर्मल यादवेंदु ने कहा कि महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:RJD leader arrested for keeping a wrong eye on daughter in law(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लाइलाज है सदर अस्पताल में चिकित्सकों की लेट लतीफीडीएम से समस्याओं के समाधान की मांग
यह भी देखें