Move to Jagran APP

नुआंव में एक पेटी देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

कैमूर । नुआंव थाने की पुलिस अक्सर घटनाओं पर पर्दा डालने के फिराक मे रहती है । थानाध्यक्ष्

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 03:04 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 03:04 AM (IST)
नुआंव में एक पेटी देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

कैमूर । नुआंव थाने की पुलिस अक्सर घटनाओं पर पर्दा डालने के फिराक मे रहती है । थानाध्यक्ष की माने तो कुछ हुआ ही नही है ।इसका खुलासा तब हुआ जब यूपी से बाइक पर पेटी का शराब लेकर आ रहे दो लोगों को पुलिस ने किसी की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया । घटना मंगलवार की बतायी जाती है । धराये दोनो लोगों मे धनजी चौधरी पिता उमाशंकर चौधरी व प्रिन्स राज पिता अशोक साह है, जो कुछिला थाना के चतरा गांव के बताये जाते हैं । इनके पास से एक बाइक भी बरामद हुई है । ये लोग पुलिस के हत्थे तब चढ गये जब आजादी का जश्न मनाने के लिए यूपी से देवल के रास्ते एक पेटी देशी शराब कार्टून मे भरकर ले आ रहे थे । तभी पुलिस को किसी ने सूचना दी कि नुआंव बाजार से होकर कुछिला थाना के चतरा गांव मे अवैध शराब की खेप जा रही है। पुलिस ने वाहन चे¨कग लगाकर पकड़ लिया । बताया तो यह भी जा रहा है कि काफी दिनों से ये लोग पुलिस को पैसा देकर शराब का अअवैध कारोबार कर रहे थे। कई और धंधेबाज इस तरह का खेल खेल रहें हैं, लेकिन पुलिस इनपर हाथ नहीं डालती। धराये दोनो लोगों को जेल भेज दिया गया । इस संबंध मे नुआंव थानाध्यक्ष बीरेंद्र पासवान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दो धराये है लेकिन हमे पता नही कब का धराये है ।नाम पूछने पर उन्होंने कहा कि हम मि¨टग मे है बाद मे बात करेंगे।

loksabha election banner

नुआवं के दो लोग शराब के साथ बक्सर मे धराये

रामगढ़: मोहनिया-बक्सर पथ पर नुआंव राजपुर सीमा पर बोरे मे करके शराब ले आ रहे दो लोगों को बक्सर जिले के राजपुर पुलिस ने धर्मावती नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया । धराये दोनो लोग नुआवं थाना के पजरावं गांव के सत्येंद्र ¨सह व बघेल ¨सह है । जिनको नुआवं पुलिस के मौजूदगी मे राजपुर पुलिस ले गयी ।बताया जाता है कि दोनो लोग देवल के रास्ते यूपी से बोडी मे शराब लेकर पजरावं आ रहे थे ।जिसमे 75 सीसी शराब होने की बात बताई जा रही है ।ये लोग अभी अपनी सीमा मे प्रवेश करने वाले ही थे कि राजपुर पुलिस ने पीछा करते हुए पजरावं नदी पुल से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। यह जानकरी राजपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राधेश्याम राम ने दिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.