Move to Jagran APP

मानव श्रृंखला को लेकर जदयू की बैठक

जमुई। मद्य निषेध जागरूकता अभियान के तहत मानव श्रृंखला निर्माण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रखंड भर के जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत के आवास पर प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार रावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 06:38 PM (IST)
मानव श्रृंखला को लेकर जदयू की बैठक

जमुई। मद्य निषेध जागरूकता अभियान के तहत मानव श्रृंखला निर्माण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रखंड भर के जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत के आवास पर प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार रावत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सर्वप्रथम 21 जनवरी को राज्य में शराबबंदी कानून व नशा मुक्ति अभियान को ले लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए बिहार सरकार द्वारा निर्देशित मानव श्रृंखला निर्माण पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गंभीरता चर्चा की एवं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तमाम कार्यकर्ताओं से इस दिशा में जिम्मेदारी पूर्वक अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की बात कही गई।

loksabha election banner

बैठक में भाग ले रहे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा कि आगामी 17 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भव्य स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। मुख्यमंत्री के आगमन को ले प्रखंड सहित जिलेभर के तमाम पंचायतों से कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की। वहीं बैठक में आगामी 25 जनवरी को गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर रेल विभाग की उपेक्षापूर्ण नीतियों के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। इधर बैठक के दौरान जिला महासचिव जयनंदन सिंह ने कहा कि भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा वर्षो से गिद्धौर रेलवे स्टेशन, चौरा हाल्ट पर व्यवस्था में सुधार को ले उदासीनता दिखाई जा रही है। जिसके विरोध में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। पार्टी के बैनर तले मुख्य माग गिद्धौर रेलवे स्टेशन के डाउन प्लेटफार्म का अपग्रेडेशन, प्लेटफार्म से बुकिंग काउंटर की अलग व्यवस्था, चौरा हाल्ट पहुंच पथ का पुननिर्माण सहित पेयजल की समुचित व्यवस्था, गिद्धौर रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण, हावड़ा-दानापुर एक्सप्रेस का गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर ठहराव के मुद्दे को प्रमुखता से धरना प्रदर्शन में उठाया जाएगा। इस मौके पर बैठक में जदयू किसान प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष दिनेश मंडल, जिला महासचिव जयनंदन सिंह, पूर्व उपप्रमुख बबीता देवी, प्रखंड प्रवक्ता विनय कुमार सिंह, कार्यकर्ता नीरज सिंह, अवधकिशोर सिंह, मनोज राम, मुन्ना सिंह, सुबोध कुमार दास, निरंजन मंडल, बालमुकुन्द यादव, संजय रावत, पवन सिंह, नारायण यादव, अरुण मंडल, नरेश पासवान, प्रमोद मंडल, सुनील पटेल, जयराम रावत के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.