Move to Jagran APP

समरस समाज पार्टी देगी समाज को नयी दिशा

संवाद सहयोगी, कुर्था समरस समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने मंगलवार को स्थानीय शहीद जगदेव

By Edited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 09:17 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 09:17 PM (IST)
समरस समाज पार्टी देगी समाज को नयी दिशा

संवाद सहयोगी, कुर्था

loksabha election banner

समरस समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने मंगलवार को स्थानीय शहीद जगदेव स्थल से विकल्प यात्रा को लेकर जगदेव रथ को रवाना करते हुए कहा कि यह पार्टी समाज में नयी सोच विचार के साथ दशा व दिशा में बदलाव करेगी। रथ यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जाति, धर्म से उपर उठकर समरस समाज की स्थापना करेगी। इस पार्टी में सभी वर्ग के लोगो को वगैरह भेदभाव के उचित भागीदारी मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी का एजेंडा भी अन्य राजनीतिक दलों से अलग थलग है। हमलोग शराबबंदी, युवाओं की भागीदारी को ले युवा आयोग का गठन, बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए दस लाख रुपये सूदरहित ,मुसलमानों एवं उंची जाति के आर्थिक रुप से कमजोर लोगों के लिए आरक्षण ,किसानों को मुफ्त बिजली, महिला उत्पीड़न को ले यूरोपियन पैटर्न पर कानून व्यवस्था लागू करने एवं न्यायपालिका में आमूल चूल परिव‌र्त्तन शामिल हैं।

इस दल द्वारा लालू, नीतीश एवं भाजपा के विरोध में अभियान चलाया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष लालचंद सिंह,राष्ट्रीय महासचिव मनोरंजन कुशवाहा,राकेश मौर्य, सत्येन्द्र कुमार, संचित कुशवाहा,दानिश खां सहित कई लोग थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.