Move to Jagran APP

सोए में गोली मारकर हत्या

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 01:04 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 01:04 AM (IST)
सोए में गोली मारकर हत्या

सवाद सहयोगी, टिकारी (गया) : टिकारी थाना के महमन्ना गाव में बीते मध्य रात्रि के बाद गाव के हीरामन यादव (48 वर्ष) की हत्या सोई अवस्था में गोली मारकर कर दी गयी। घटना का कारण स्पष्ट नही है। घटना के संबंध में अज्ञात पर मृतक के साला फेनागी गाव के भागीरथ यादव ने टिकारी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। टिकारी थानाध्यक्ष के पहल पर पंचायत के मुखिया सिद्धेश्वर यादव ने मृतक के परिवार को कबीर अंत्येश्ठी योजना के तहत 1500 रूपया नगद प्रदान किया और पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये देने का आश्वासन दिया है। थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है और हत्या के कारणों का सुराख ढुंढा जा रहा है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हीरामन गाव का बेहद एक इंसान किसान मजदूर था। रोज की भाति खाना खाकर अपने घर के बाहर वाले कमरे में सो गया। मध्य रात्रि के बाद सोए अवस्था में हत्यारों ने गोली मार दी जिससे हीरामन की मौत हो गयी। हत्या का पता घर वालों को रविवार की अल सुबह तब चला जब देखा कि खून से लतपथ हीरामन आपने खाट पर पड़ा है। उसके पीठ में दो गोली लगी थी। इसके बाद घर वालों ने घटना की सूचना टिकारी पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एसआई राजेन्द्र प्रसाद एवं आरडी राम दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। परिजनों ने आशका व्यक्त करते हुए पुलिस को बताया कि मध्य रात्रि के बाद बिजली कड़कने की जोरदार आवाज के साथ हुयी बारिश के दौरान हीं हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया होगा। इस कारण गोली चलने की आवाज घर और पड़ोस वालों को सुनायी नही दिया।

थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मगध मेडिकल कालेज एवं अस्पताल गया भेज दिया। हत्या की घटना से गाव के ग्रामीण हतप्रभ और भयभित हैं। ग्रामीणों का कहना है कि विगत सात-आठ वर्षो से शात गाव क्या फिर अशात हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.