Move to Jagran APP

कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक धराया

दरभंगा। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बर

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 12:43 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 01:23 AM (IST)
कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक धराया
कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक धराया

दरभंगा। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पिपरौलिया गांव में पुलिस ने शराब से लदी एक इंडिका कार को जब्त कर लिया। साथ ही धंधेबाज व चालक शनि कुमार खर्गा को गिरफ्तार कर लिया। वह बाकरगंज मोहल्ला के गणेश खर्गा का पुत्र है। पूछताछ दौरान शनि खर्गा ने बताया कि दारूभट्ठी चौक पर उसका होटल चलता है। उसके अंदर वह शराब बेचने का काम करता था। शराब लाने के लिए वह अपने पड़ोसी रंजीत महासेठ की इंडिका कार बीआर32ए - 6088 का इस्तेमाल करता था। कार से 48 बोतल शराब की बोतल बरामद की गई। बताया जाता है कि कारोबारी हायाघाट की ओर से शराब लेकर आ रहा था। लेकिन, वाहन चे¨कग होता देख वह कार को रोक दिया। कुछ देर के बाद वह भागने की कोशिश की। लेकिन, उसे दबोच लिया गया। थानाध्यक्ष आरएन ¨सह ने बताया कि धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

-

67 बोतल शराब के साथ धराया धंधेबाज :

कमतौल, संस : थाना क्षेत्र के कमतौल मुकरीर टोला में रविवार को एएसपी दिलनवाज अहमद के निर्देश पर की गई छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। साथ ही पुलिस ने मौके से एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आया युवक मोहन पासवान स्थानीय निवासी स्वार्थ पासवान का पुत्र है। वह अपने घर से शराब की बोतल बेचने का काम करता था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की। जब तलाशी ली गई तो उसके घर से 67 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। एएसपी श्री अहमद ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सभी सभी शराब की बोतलें आरएस कंपनी की है जो हरियाण में बिक्री के लिए अधिकृत है। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की बोतलें में 375 एमएल की 21 व 180 एमएल की 46 बोतलें शामिल है। उन्होंने कहा कि इसके निशानदेही पर और जगहों पर छापेमारी चल रही है। छापेमारी में थानाध्यक्ष राजकुमार राय सहित कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.